आयुष फाउंडेशन, धनबाद का मातृत्व पर आधारित पेंटिंग प्रतियोगिता का पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट


आयुष फाउंडेशन धनबाद ने आज स्टील गेट स्थित सृजन अकादमी में मदर्स डे पर जो ऑनलाइन ड्राइंग कॉम्पिटिशन रखा गया था उसका पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। सभी विजेताओं को लेजर प्वाइंट बैंक मोड़ के तत्वाधान में सर्टिफिकेट और स्टूडेंट बुक कार्नर के तत्वाधान में पुरस्कार दिया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भूषण आर्ट के भूषण सर थे।आयुष फाउंडेशन के तरफ से भूषण सर को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया। भूषण सर ने सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया और उनके उज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।
ग्रुप ए की कात्यानी ,अनन्य कृति ,ग्रुप बी के श्लोक कौशिक नव्या कुमारी, अबीर दास, ग्रुप सी से सुनिधि प्रिया, रिशांत रयान, देवराज पात्रा, ग्रुप डी से मानसी, परी रानी, इशिता दत्ता , ग्रुप डी से देवजानी डे ,आदित्य बरनवाल और प्रियंका कुमारी फर्स्ट, सेकेंड और थर्ड रहे।

आयुष फाउंडेशन के उपाध्यक्ष आर्टिस्ट गणेश शर्मा ने कहा कि इस तरह की प्रतियोगिता करते रहने से बच्चों का उत्साह बना रहता है और कुछ नया करने की भावना जागृत होती है।

आज के पुरस्कार वितरण समारोह में सचिव श्रीमती अर्पिता अग्रवाल, उपाध्यक्ष आर्टिस्ट गणेश शर्मा, उपसचिव कुमार प्रशांत, गीता दास,लोपामुद्रा चक्रवर्ती तथा सृजन अकादमी के स्टूडेंट्स और टीचर्स मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *