दिसंबर 2023 में बनी घटिया सड़क को लेकर समाजसेवी पप्पू सिंह के नेतृत्व में धरना-प्रदर्शन

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद: आज दिनांक 25-07-2024 को धैया चंचनी कॉलोनी से विनय विहार कॉलोनी तक और शिव मंदिर से रानीबांध सड़क तक एक किलोमीटर के जर्जर सड़क के सुधार की मांग को लेकर पीसीसी सड़क पर ही स्थानीय लोगो ने धरना प्रदर्शन किया। स्थानीय लोगो का नेतृत्व समाजसेवी पप्पू सिंह ने किया।

पप्पू सिंह ने कहा कि संवेदक ने इस एक किलोमीटर पीसीसी सड़क का निर्माण दिसंबर 2023 मे हुआ था। घटिया पीसीसी सड़क निर्माण के समय भी स्थानीय लोगो ने उस समय के उपायुक्त महोदय से आठ दिसंबर को लिखित शिकायत की थी लेकिन अभी तक कुछ नही हुआ। ठीकेदार ने गलत तरीके से ढलाई किया है जिसके कारण पहली बारिश में ही पीसीसी सड़क खराब हो गई। कंक्रीट निकला जा रहा है। लोगों को जलजमाव के कारण आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। ठीकेदार को दंड मिले तथा पीसीसी सड़क का पुनः निर्माण अच्छे ढंग से हो। सड़क साठ लाख रुपये मे बननी थी । इसमें से बीस लाख ठीकेदार को पैमेंट मिल चुका है। घटिया निर्माण का लोगों ने जमकर विरोध किया है। पदाधिकारियों को संज्ञान लेकर कार्रवाई करते हुए पुनः निर्माण करवाना चाहिए।

आज के धरना प्रदर्शन में पप्पू सिंह, मुन्ना शर्मा , विभास मिश्रा , सुनील सिंह , ओमप्रकाश सिंह, मदन सिंह, बाघ सिंह, रंजीत सिंह,विशाल रॉय, कॉमरेड सिंह, जटा गिरी, रुपेश पंडित आदि थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *