पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय 2 ने ट्रक लूटकांड के उद्भेदन की जानकारी प्रेस वार्ता कर दी

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद : आज धनबाद पुलिस उपाधीक्षक- 2 कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसमे तोपचांची थाना क्षेत्र के अंतर्गत पिछले महीने पहले एक ट्रक का लूटकांड किया गया था जिसमें पुलिस के द्वारा एक टीम गठित की गई थी। लूटकांड करने वाले अपराधी का तोपचांची पुलिस ने उद्भेदन किया है।

पुलिस उपाधीक्षक 2 संदीप कुमार गुप्ता ने मीडिया को बताया की तोपचांची थाना कांड संख्या 81/24 दर्ज कांड को जाँच करते हुए लूटी गई मोबाइल के अनुसंधान करते हुए तकनिकी शाखा के मदद से उक्त अपराधी को चिन्हित करते हुए अभियुक्त आजाद हुसैन, श्यामडीह ज्योत्स्ना मैरेज हॉल हॉल के घर पर छापेमारी किया गया। जहां से लूट कांड में प्रयोग किया गया एक काला रंग का होंडा मोटर साईकिल बरामद की गई। आज़ाद हुसैन के निशानदेही पर अभियुक्त मेराज अंसारी, श्यामडीह बस्ती कतरास, ओम सिंह, बेहराकुदर, बरोरा सहित तीन अपराधी को गिरफ्तार किया गया है।

इस छापेमारी में तोपचांची थाना प्रभारी संजय कुमार, पुलिस अंचल निरीक्षक विवेकानंद श्रीवास्तव, नितिन पोद्दार, कुबेर साव,राकेश कुमार दुबे, हवलदार रामकिशुन मुंडा जवान आलेख कुमार और संजीव कुमार सिंह मौजूद थे।

छापेमारी में पुलिस के द्वारा जब्त की गई सूची में काण्ड में लूटी गई टेक्नो स्पार्क कंपनी का मोबाइल, काला रंग का होंडा यूनिकॉर्न मोटर साईकिल जब्त की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *