अपराधियों के हौसले बुलंद, मनईटांड के युवक को मारी गोली, हुई मौत

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद: धनबाद में अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नही ले रहा है। दिनदहाड़े अपराधी गोली मार फरार हो जा रहे है। धनबाद सदर थाना क्षेत्र के लॉ कॉलेज के समीप अमरदीप भगत 21 वर्षीय युवक को दिनदहाड़े अपराधी ने गोली मार दी। गोली युवक के गर्दन में मारी गई है। गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुँचे। पुलिस को घटना कि सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुँची।युवक को एसएनएमएमसीएच अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
मृतक मनईटाड़ का रहने वाला था। वह इंजीनियरिंग का छात्र था। युवक के परिजन अस्पताल पहुँचे। युवक के माता पिता का रो रोकर बुरा हाल है।
जानकारी पाकर विधायक राज सिन्हा भी अस्पताल पहुँचे। युवक के परिजनों को ढाढस देते हुए न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अपराधी को पकड़ने को लेकर तलाश जा रही है।

विधायक राज सिन्हा ने घटना पर दुख जताया।घटना को दुखद बताया। विधायक ने कहा कि राज्य सहित जिले में अपराध रुकने का नाम नही ले रहा है।कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। सरकार पुलिस इसे रोकने में फेल है। मनईटांड़ सहित आस पास के क्षेत्र में अपराध बढ़ा है। ड्रग्स, जिम्फरोशी का धंधा चल रहा है, आये दिन आपराधिक वारदात सुनने को मिलता है। जिले में बिगड़ी विधि व्यवस्था को लेकर एसएसपी से मिलेंगे।क्षेत्र में पुलिस गश्ती बढाने का आग्रह करेंगे। साथ ही युवक को गोली मारने वाले अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने को लेकर पुलिस को कहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *