अमरदीप हत्याकांड का पर्दाफाश,आरोपी धराया, एसएसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद : धनबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत लॉ कॉलेज ग्राउंड के समीप अमरदीप भगत हत्याकांड मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस संबंध में एसएसपी हरदीप पी जनार्दनन ने अपने कार्यालय में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया।

प्रेस वार्ता में एसएसपी ने मीडिया को बताया कि लॉ कॉलेज के समीप अमरदीप भगत के साथ आरोपी छिनतई कर रहे थे जिसका विरोध करने पर आरोपियों ने अमरदीप भगत को गोली मार दी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी।

वहीं एसआईटी टीम के समक्ष कांड में अपनी संलिप्तता की बात को स्वीकार किया तथा उनके अपराध स्वीकृत बयान के आधार पर कांड में प्रयुक्त पिस्टल, गोली, एवं दो मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है। साथ ही अमरदीप भगत के पास से छीने गए पर्स, मोबाइल तथा सोने की अंगूठी को भी बरामद कर लिया गया है।

एसएसपी ने बताया कि प्रेम कुमार उर्फ सोनू, सनी मंडल, मुकेश कुमार, बिट्टू कुमार और प्रेम डोम ने मिलकर घटना को अंजाम दिया था।आरोपित अपराधियों के पास से काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल, काले रंग का पल्सर 200, एक कट्टा, जिंदा कारतूस, एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी और मृतक का पर्स बरामद किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *