आजसू महानगर ने बैठक कर वार्ड नंबर दस में पदाधिकारियों का चयन किया

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

पिछले सप्ताह आजसू पार्टी के महानगर के पदाधिकारियों के चयन के बाद धनबाद आजसू महानगर अध्यक्ष श्री पप्पू सिंह एवं महासचिव श्री दिलीप सिंह ने आज दिनांक 22-07-21 को केन्दुआडीह बस्ती, वार्ड नंबर दस में धनबाद आजसू पार्टी महानगर कमिटी की बैठक की। बैठक में मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष श्री पप्पू सिंह और महासचिव श्री दिलीप सिंह ने वार्ड नंबर 10 की कमिटी गठित की।
बैठक में सर्वसम्मति से श्री प्रेम महतो को दस नंबर वार्ड का अध्यक्ष चुना गया।सचिव के रूप में श्री गोरा चन्द्र महतो, उपाध्यक्ष श्री पोरेष महतो और कोषाध्यक्ष श्री नारायण महतो को बनाया गया।
बैठक को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष श्री पप्पू सिंह ने कहा कि आजसू पार्टी धनबाद के प्रत्येक वार्ड में अति शीघ्र ही कमिटी का गठन करके संगठन को हर घर तक ले जाएगी। आजसू पार्टी को जन – जन तक ले जाना है और पार्टी के सिद्धांतो को घर घर तक पहुंचना है।
महासचिव श्री दिलीप सिंह ने कहा कि आजसू पार्टी में युवाओं को जगह दिया जा रहा है ताकि संगठन को नगर निगम चुनाव के पहले नई ऊर्जा और धार मिल सके।
बैठक में सर्वश्री हकीम महतो,पशुपति महतो , उत्तम महतो,मुकेश महतो,ओंकार कुमार,सौरभ सिंह,युवराज सिंह, प्रीतम महतो,रविन्द्र महतो आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed