आयुष फाउंडेशन, धनबाद ने स्वतंत्रता दिवस पर चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद: आज दिनांक 11-08-2024 को आयुष फाउंडेशन, धनबाद के द्वारा आगामी स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में सरायढेला स्थित श्री जगन्नाथ हॉस्पिटल में चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के लगभग 120 बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। उन्हें उनकी उम्र के अनुसार अलग-अलग वर्गों में विभाजित किया गया था ताकि सभी को अपने हुनर को प्रदर्शित करने का समान अवसर मिल सके।

प्रतियोगिता के निर्णायक अनन्या दत्ता और मुकेश कुमार ने बच्चों की कला का मूल्यांकन किया। सभी वर्गों में प्रथम, द्वितीय, और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को सृजन एकेडेमी की ओर से प्रमाण पत्र और आयुष फाउंडेशन की ओर से ट्रॉफी प्रदान की गई। इसके अतिरिक्त, सभी प्रतिभागियों को पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट भी वितरित किए गए।

श्री जगन्नाथ हॉस्पिटल के संचालक डॉ एन एम दास ने आयुष फाउंडेशन, धनबाद के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि हॉस्पिटल भविष्य में भी संस्था का सहयोग करता रहेगा। कार्यक्रम में उपस्थित उपाध्यक्ष गणेश शर्मा ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से बच्चों के भीतर छिपी प्रतिभा को निखरने का अवसर मिलता है।

आज के इस विशेष कार्यक्रम में सचिव अर्पिता अग्रवाल, उपाध्यक्ष गणेश शर्मा, उप सचिव कुमार प्रशांत, कोषाध्यक्ष धीरज गुप्ता, हीना दास, ममता सिंह, प्रकाश विश्वकर्मा और हॉस्पिटल के स्टाफ के सदस्य भी उपस्थित थे। प्रतियोगिता के बाद सभी प्रतिभागियों और उपस्थित जनों के लिए नाश्ते की भी व्यवस्था की गई थी।

आज कार्यक्रम में सम्मानित व्यक्तियों और निर्णायकों को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *