कांग्रेस व्यापर प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया ने धनबाद विधान सभा से कांग्रेस की उम्मीदवारी के लिए आवेदन दिया

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद: कांग्रेस पार्टी के लिए धनबाद विधान सभा सीट हमेशा से ही अग्नि परीक्षा ही मानी जाती रही है उम्मीदवारों के लिए। उस अग्नि परीक्षा में कौन बाजी मारता है यह आगे आने वाला दिन ही बतायेगा। आज इसी क्रम में जिला कांग्रेस महासचिव,धनबाद जिला कांग्रेस व्यापर उद्योग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया ने सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसजनो के आलावा विभिन्न सामजिक, व्यापारिक संगठनों एवं शहर के गणमान्य लोग की उपस्थिति में धनबाद विधानसभा से अपनी उम्मीदवारी का दावा जिला अधयक्ष संतोष सिंह के समक्ष पेश किया।
प्रभात सुरोलिया ने कहा कि वो कांग्रेस पार्टी में एक मजबूत दावेदार हैं। मैं वर्षो से व्यापारियों ,आम जनता और धनबाद की समस्याओं के समाधान के लिए निरंतर प्रयासरत रहता आया हूँ। विभिन्न सामजिक संस्थाओं से जुड़ा हूँ। कई व्यापारिक संस्थाओ के अध्यक्ष, सचिव पद पर कार्य किया हूँ। इस वजह से शहर में मेरी एक अलग पहचान है। लोग चाहते हैं कि मुझे कांग्रेस पार्टी अपना उम्मीदवार बनाये ताकि धनबाद विधानसभा चुनाव में एक अच्छा विकल्प लोगों को मिले सके। बहुत सारे सामाजिक संथाओं और संगठनों ने कहा है कि अगर कांग्रेस प्रभात सुरोलिया को टिकट देगी तो वो उन्हें विजयी बनाने के लिए एड़ी चोटी एक कर देंगे।
इस विशेष अवसर पर कॉग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री राम चौरसिया,सुनील कुमार कश्यप,रीता अरोड़ा, बाजार समिति चैंबर अध्यक्ष जितेन्द्र अग्रवाल , बैंक मोड़ चैंबर के प्रभात वर्मा, नारायण सिंह, गुलाम सदाब, कांग्रेस व्यापर प्रकोष्ठ के सचिव गौरव गर्ग, डॉ अनिल कुमार बरनवाल, लायन सोमनाथ प्रुथी, मदन मोहन मिश्रा, निर्मल पोद्दार, अनूप गार्डी, जसविंदर सिंह, सूरज देव यादव ,अनिल सिंघानिया, सुन्दर पोद्दार एवं रवि मिश्रा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *