खुन का एक कतरा–जीवन का आसरा

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद शहर में बढते संक्रमण के बीच डरे हुए माहौल में भी कई लोग दूसरों की जिन्दगी को बचाने के लिए रक्त दान स्वेच्छा से कर रहे हैं।
आज इसी सिलसिले में कैलाश हाॅस्पिटल में भर्ती श्री मनोज शर्मा जी को अत्यंत गंभीर बीमारी से तत्काल एक यूनिट ब्लड की जरूरत थी। उन्हें धनबाद के युवा रक्तदाता श्री विवेक गोस्वामी ने एक यूनिट ब्लड देकर पूरी की। श्री विवेक गोस्वामी मोबाइल के एक प्रतिष्ठित कंपनी में सेल्स एक्सेक्यूटिव हैं। मारवाड़ी युवा मंच के रक्त दान प्रभारी श्री श्रीकांत अग्रवाल ने श्री विवेक गोस्वामी जी को कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में रक्त दान करने के लिए आभार प्रकट किया है ।

एक अन्य मरीज कैलाश हाॅस्पिटल में भर्ती दैनिक भास्कर के वरिष्ठ फोटोग्राफर श्री धर्मेश पाण्डेय जी जिनका कल एक्सीडेंट हो गया था को आज ऑपरेशन के लिए एक यूनिट ब्लड की जरूरत थी । उन्हें सरायढेला के प्रतिष्ठित व्यवसायी श्री सचिन रंजन ने एक यूनिट ब्लड देकर पूरी की। मारवाड़ी युवा मंच के रक्त दान प्रभारी श्रीकांत अग्रवाल ने श्री सचिन रंजन जी का आभार प्रकट किया है।

आज एक अन्य मरीज श्रीमती राजलक्ष्मी वर्मा जो अशर्फी हाॅस्पिटल में भर्ती है जिन्हें हीमोग्लोबिन की कमी थी एवं तत्काल एक यूनिट ब्लड की जरूरत थी को झरिया के प्रतिष्ठित व्यवसायी श्री हेमंत कटेसारिया ने रक्तदान कर पूरा किया। मारवाड़ी युवा मंच के रक्त दान प्रभारी श्री श्रीकांत अग्रवाल ने हेमंत कटेसारिया के प्रति आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed