खूबसूरती का उदाहरण है बिरसा मुंडा पार्क – उपायुक्त

0

पार्क को बेहतर बनाने के लिए उपायुक्त ने की अधिकारियों के साथ बैठक

उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह ने आज दोपहर बिरसा मुंडा पार्क का निरीक्षण किया। बिरसा मुंडा पार्क को और बेहतरीन बनाने के लिए पार्क में अधिकारियों के साथ बैठक की।

इस अवसर पर उपायुक्त ने कहा कि बिरसा मुंडा पार्क खूबसूरती का उदाहरण है। थोड़ा प्रयास करके इसे और बेहतरीन बनाया जा सकता है और यह धनबाद का गौरव साबित होगा। यहां की हरियाली आगंतुकों को सुकून प्रदान करेगी।

बैठक में उन्होंने बिरसा मुंडा पार्क के संचालन, आय का लेखा-जोखा एवं वहां की विभिन्न संरचनाओं के बारे में जानकारियां प्राप्त की। उन्होंने कहा कि बैठक का उद्देश्य पार्क को बचाना, वहां के कर्मियों का भविष्य संवारना और इस संपत्ति को बचाना है। इस काम के लिए एक कमेटी का निर्माण किया जाएगा।

बैठक के बाद उपायुक्त ने बिरसा मुंडा पार्क में लगे लेजर फाउंटेन, झूले, कैंटीन, बाग बगीचे, पिकनिक स्पॉट, स्पोर्ट्स हॉस्टल सहित अन्य संरचनाओं का निरीक्षण किया।

उपायुक्त के साथ बिरसा मुंडा पार्क में उप विकास आयुक्त श्री दशरथ चंद्र दास, अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) श्री चंदन कुमार, नगर आयुक्त श्री सत्येंद्र कुमार, जिला योजना पदाधिकारी श्री महेश भगत, निदेशक एनईपी श्रीमती इंदु रानी, एनडीसी श्री अनुज बांडो, अग्रणी जिला प्रबंधक श्री नकुल कुमार साहू, सिटी मैनेजर रणधीर वर्मा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed