गरीब दिव्यांग महिला मरीज के उचित इलाज के लिए उपायुक्त को पत्र, प्रति मुख्यमंत्री को

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद के सामाजिक कार्यकर्त्ता एवं विभिन्न संगठन के पदाधिकारी कुमार मधुरेंद्र सिंह ने आज एक गरीब बिमार लाचार महिला तशरीन खातुन उर्फ रुखसाना जो दिव्यांग भी है को सही उपचार को लेकर धनबाद के उपायुक्त को पत्र लिखकर ईमेल कर जानकारी दी है।
उन्होने कहा कि तसरीन खातुन उर्फ रूखसाना शंकर डायग्नोस्टिक सेंटर पॉलीटेक्निक रोड में नर्स का भी कार्य संपादित करतीं हैं। कुछ दिन पहले वो बाथरूम में गिर गई और सर्वाइकल नस के दब जाने के कारण उनके दोनों पांव कमर से नीचे कार्य करना बंद कर दिया है तथा हाथों में भी तकलीफ़ हो रही है। उन्होंने उपायुक्त श्री संदीप सिंह जी को मरीज के सभी आवश्यक कागजात भी संलग्न किया है। उन्होंने उपायुक्त से मरीज के आयुष्मान कार्ड बनवाने की भी अपील की है।

कुमार मधुरेंद्र सिंह ने पत्र की प्रति मुख्यमंत्री , झारखंड सरकार, स्वास्थ्य मंत्री,झारखंड सरकार, अपर मुख्य सचिव ,झारखंड सरकार सह प्रधान सचिव, स्वास्थ्य विभाग, झारखंड सरकार, अपर जिला दंडाधिकारी,धनबाद, सिविल सर्जन,धनबाद,अधीक्षक एसएनएमएमसीएच ,धनबाद, विभागाध्यक्ष हड्डी रोग,एसएनएमएमसीएच, सचिव,रेडक्रास सोसायटी धनबाद, उपाध्यक्ष ,रेडक्रॉस सोसायटी, धनबाद, झामुमो के कुमार चमन सिंह एवं मरीज तसरीन खातुन उर्फ रूकसाना जी को भी जानकारी के लिए दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed