जल्द अंडरपास और फ्लाईओवर बनने की घोषणा के बाद श्री अमितेश सहाय ने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर कानून व्यवस्था की ओर ध्यानाकर्षण किया

0
मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद के लोगों की सबसे बड़ी समस्या जाम की समस्या है। बैंक मोड फ्लाईओवर के पास गया पुल का दोहरीकरण नहीं होना जाम का सबसे बड़ा कारण है। पिछले दिनों पहल करते हुए उसपर फिर से विचार करने के लिए भेजा था जो ठंडे बस्ते में चला गया। धनबाद के युवा नेता और झारखंड मुक्ति मोर्चा के व्यापार प्रकोष्ठ के केंद्रीय अध्यक्ष श्री अमितेश सहाय वर्तमान सरकार में अपनी सक्रियता बढाते हुए धनबाद के विकास और रूके हुए प्रोजेक्ट के तरफ सरकार का ध्यान आकृष्ट कर रहें हैं। श्री अमितेश सहाय आज रांची में मुख्यमंत्री आवास जाकर झारखंड के लोकप्रिय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलकर पूर्व में किये अनुरोध के आलोक में धनबाद की जटिल समस्या सड़क जाम से निजात दिलवाने हेतू गया पूल चौड़ीकरण और मटकुरिया से आरा मोड़ बाई पास निर्माण की घोषणा करने पर आभार व्यक्त किया साथ ही गया पूल में रेलवे से हो सकने वाली समस्या के बारे भी विस्तार से बताया। श्री सहाय ने बताया कि मुख्यमंत्री ने तत्काल फ़ोन करके प्रधान सचिव को निर्देशित किया और कहा की रेलवे का पक्ष समझें और अगर कोई कठिनाई होती है मुख्यमंत्री की रेल मंत्री से बैठक तय करवायें ताकि इसी वर्ष 2022 मे ही शिलान्यास एवं निर्माण कार्य प्रारंभ किया जा सके। साथ हीं कोयलांचल की विभिन समस्याओं का विस्तार से बताया और राज्य सरकार के नगर विकास विभाग के कड़े नियमों से व्यपारियो को हो रही समस्याओं से भी अवगत कराया।

उन्होंने मुख्यमंत्री आवास में उपस्थित श्री नीरज कुमार, पुलिस महानिदेशक, झारखंड को धनबाद की विधि व्यवस्था को और चाक चौबंद करने का अनुरोध किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed