जिला चैंबर के पदाधिकारियों ने नगर आयुक्त से मुलाकात कर समस्याएं बतायी

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद के व्यवसायियों के संगठन फेडरेशन ऑफ धनबाद जिला चैंबर ऑफ काॅमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष श्री चेतन गोयनका एवं महासचिव श्री अजय नारायण लाल के नेतृत्व में पुराना बाजार चैंबर एवं सिंदरी चैंबर के पदाधिकारियों के साथ पुराना बाजार क्षेत्र एवं सिंदरी की समस्याओं को लेकर धनबाद नगर निगम के नगर आयुक्त श्री सत्येन्द्र कुमार के नगर निगम कार्यालय में मुलाकात की।

सबसे पहले सिंदरी चैंबर क्षेत्र के छोटे दुकानों की उठायी गयी जिसमें चबूतरे पर बनी एस्बेस्टस के छत वाली दुकानों का किराया 01-01-2018 से पांच रूपये प्रति स्क्वायर फीट निर्धारित किया गया था जिसे चैंबर के आग्रह पर ढाई रूपये कर दिया गया।

दूसरा मुद्दा कोरोना संक्रमण काल में व्यवसायियों से नगर निगम के द्वारा यूजर चार्ज को लेकर हुई। चैंबर के आग्रह पर नगर आयुक्त ने नवंबर-दिसंबर तक दवाब नहीं देने की बात मान ली है।

तीसरा मुद्दा पुराना बाजार पानी टंकी से लेकर फाटक तक जर्जर एवं खस्ता हाल सड़क की मरम्मत एवं नाली की सफाई के बारे में चर्चा की गई। इसके संदर्भ में भी नगर आयुक्त ने जल्द ही समाधान करने का आश्वासन दिया।

आज की बैठक में जिला चैंबर के अध्यक्ष श्री चेतन गोयनका, महासचिव श्री अजय नारायण लाल, सिंदरी चैंबर के सचिव श्री दीपक कुमार दीपू, पुराना बाजार चैंबर के सचिव श्री श्री कांत अग्रवाल, सिंदरी चैंबर के कोषाध्यक्ष श्री दिलीप रिटोलिया, उपाध्यक्ष श्री संजय प्रसाद एवं श्री भरत गोसाईं उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed