धनबाद की लिपि सिन्हा ने नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फोरएवर मिसेज इंडिया 2023 का खिताब जीता

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद की रहनेवाली लिपि सिन्हा ने जयपुर में आयोजित नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट फोरएवर मिसेज इंडिया 2023 का खिताब अपने नाम किया है।
सोमवार को उन्होंने अपने आवास सरायढेला स्थित बलदेव अपार्टमेंट फ्लैट संख्या 302 में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्हें बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था। शादी के बाद लगा कि जैसे यह शौक अब पूरा नहीं हो पाएगा, लेकिन बेटे का नामांकन आईआईटी में होने के बाद फिर से अपने सपने को पूरा करने में लग गई। अंततः उन्हें इसमें सफलता मिली। लिपि के पति श्री जे एन मंडल वर्तमान में सेल्स टैक्स विभाग में ज्वाइंट कमिश्नर पद पर दुमका में कार्यरत हैं।

लिपि सिन्हा आज उन तमाम महिलाओं के लिए एक प्रेरणा के रूप में उभरी हैं जो समझती हैं कि एक गृहणी होने के नाते आगे कुछ नही कर सकती है। इस बारे में लिपि का कहना है कि ऐसा नही है। महिलाओं को अपने पर अगर विश्वास है तो वह उम्र के किसी भी पड़ाव में अपनी प्रतिभा के बदौलत आगे निकल सकती है। अपना नाम राष्ट्र के पटल रौशन कर सकती है।

लिपि सिन्हा ने बताया कि इस कांटेस्ट के लिए उन्होंने इस वर्ष जनवरी में ही ऑनलाइन फॉर्म भरा जिसके बाद उनका ऑडीशन लिया गया और फिर राउंड वाइज जीतते हुए मिसेज इंडिया 2023 के फाइनल राउंड तक पहुंच गईं। फाइनल राउंड में उनका सामना देश भर के विभिन्न प्रांतो से कुल बीस प्रतिभागियों के साथ उनका मुकाबला था। आखिर कार देशभर की मॉडल को पछाड़ते हुए उन्होंने मिसेज इंडिया 2023 का ख़िताब अपने नाम कर लिया। फाइव स्टार होटल में आयोजित इस शो में उन्होंने यह टाइटल जीता। लिपि सिन्हा ने बताया कि मॉडलिंग के क्षेत्र में हमेशा से ही उन्हें उनके पति का सपोर्ट मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *