धनबाद के विभिन्न कंटेनमेंट जोन में लगा कर्फ्यू

0

वासुदेवपुर कोलियरी, पारबाद कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

अलकडीहा ओपी क्षेत्र के वासुदेवपुर के पारबाद में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन : उत्तर में खाली जमीन, दक्षिण में खाली जमीन, पूरब में खाली जमीन, पश्चिम में खाली जमीन।

बफर जोन : उत्तर में ऑफिस धौड़ा, दक्षिण में लक्ष्मी कॉलोनी, पूरब में ऑफिस धौड़ा, पश्चिम में रेलवे ट्रैक।

गुनघसा पंचायत के सुकूडीह कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

तोपचांची प्रखंड के गुनघसा पंचायत के सुकूडीह में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन : उत्तर में मस्जिद फकरुद्दीन का अहाता, दक्षिण में अतहर परवेज का अहाता एवं अशरफ के मकान तक, पूरब में परती जमीन तक पश्चिम में ग्रामीण गली तक।

बफर जोन : उत्तर में भुइंयाचितरो, दक्षिण में चैता खेड़ाबेड़ा, पूरब में बरवाडीह, पश्चिम में खेमश।

वासेपुर, नीचे मुहल्ला कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

वासेपुर, कमरमखदुमी रोड, नीचे मुहल्ला में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन : उत्तर में मरहूम निजाम के घर तक, दक्षिण में गली एवं मोहम्मद हफीज के घर तक, पूरब में मुन्नू मियां के घर तक, पश्चिम में मोहम्मद असलम के घर तक।

बफर जोन : उत्तर में भूली रोड वासेपुर, दक्षिण में धनबाद कतरास रेल लाइन, पूरब में जोडिया मटकुरिया, पश्चिम में न्यू मटकुरिया।

गुहीबांध कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

कतरास के सलानपुर स्थित गुहीबांध में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन : उत्तर में प्राथमिक विद्यालय गुहीबांध का प्रांगण, दक्षिण में हीरक कैंप रोड, पूरब में सीमाना कतरास राजगंज रोड, पश्चिम में मिल्लत कॉलोनी रोड एवं कब्रिस्तान बाउंड्री।

बफर जोन : उत्तर में मौजा कतरास, दक्षिण में मौजा लकडका, पूरब में कतरी नदी, पश्चिम में मौजा भंडारीडीह।

पचगढी बाजार, गाड़ीवान टोला कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

कतरास के पचगढी स्थित गाड़ीवान टोला में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन : उत्तर में कतरास धनबाद रोड, दक्षिण में गोला गली, पूरब में सीमाना कपड़ा पट्टी रोड, पश्चिम में शिवम टेक्सटाइल गली।

बफर जोन : उत्तर में मौजा कतरास, दक्षिण में लकडका, पूरब में कतरी नदी, पश्चिम में भंडारीडीह।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed