धनबाद चैंबर ऑफ काॅमर्स,पार्क मार्केट, हीरापुर के प्रतिनिधिमंडल ने श्री अमितेश सहाय को ज्ञापन सौंपा

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में जहाँ कोरोना संक्रमण की मारक क्षमता में कमी आयी है और सरकार के द्वारा स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत आंशिक लाॅकडाउन पीरियड के खत्म होने के बाद अनलाॅक प्रक्रिया शुरू हो गयी है और राज्य के नौ जिलों में सभी तरह की दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। इन नौ जिलों में कपड़े, ज्वेलरी,जूते एवं श्रृंगार की दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं है। ऐसे में पिछले 40 दिनों से लाॅकडाउन की मार झेल रहे व्यवसायियों की आर्थिक स्थिति बद से बदतर होती जा रही है। उन सभी दुकानों को सीमित समय तक खोलने की अनुमति के लिए व्यवसायी अपनी बातों को रखने के लिए स्थानीय जन प्रतिनिधियों से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंप रहे हैं।
आज इसी सिलसिले में धनबाद चैंबर ऑफ काॅमर्स, पार्क मार्केट, हीरापुर के अध्यक्ष श्री संजीव चौरसिया के नेतृत्व में एक प्नतिनिधिमंडल झारखंड मुक्ति मोर्चा के व्यवसाय प्रकोष्ठ के केन्द्रीय अध्यक्ष श्री अमितेश सहाय जी से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने श्री अमितेश सहाय जी से दुकानों को यथा शीघ्र सीमित समय के लिए खुलवाने की अपील की। श्री अमितेश सहाय ने मुख्यमंत्री के पास इस बात को रखने का आश्वासन दिया है। बैठक में हीरापुर हटिया को वेंडिंग जोन एवं पार्क मार्केट क्षेत्र में पार्किग की सुविधा के लिए कंपैक्टर स्टेशन वाली जगह पर आधुनिक पार्किग स्टैंड के लिए भी संबंधित विभाग से चर्चा कर पहल करने की अपील की गई। श्री अमितेश सहाय ने मुख्यमंत्री से बात कर अपनी ओर से पहल करने का आश्वासन दिया।
प्रतिनिधिमंडल में धनबाद चैंबर ऑफ काॅमर्स, पार्क मार्केट के सचिव श्री विनोद अग्रवाल, हटिया चैंबर के अध्यक्ष श्री मनोरंजन सिंह, जीटा के सचिव एवं धनबाद जिला थोक वस्त्र विक्रेता संघ के पदाधिकारी श्री उमेश हेलिवाल सहित कई लोग उपस्थित थे। �

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed