धनबाद चैंबर ऑफ कॉमर्स, पार्क मार्केट, हीरापुर के प्रतिनिधिमंडल ने हटिया मोड पर लगे बैरिकेडिंग को हटाने को लेकर सदर अनुमंडल दंडाधिकारी को ज्ञापन सौंपा

0
मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद चैंबर ऑफ कॉमर्स, पार्क मार्केट, हीरापुर का एक प्रतिनिधिमंडल अध्यक्ष श्री संजीव चौरसिया के नेतृत्व में धनबाद के सदर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री प्रेम कुमार तिवारी से अनुमंडल कार्यालय में मुलाकात कर एक ज्ञापन सौंपा जिसमें पिछले दो सालों से हटिया मोड मुख्य सड़क पर लगे बैरिकेडिंग को हटाने के लिए अनुरोध किया गया है। बैरिकेडिंग की वजह से हटिया की तरफ से आने वाले लोगों को बहुत ही दिक्कत का सामना करना पड रहा है। ग्राहकों के नहीं आने से मार्केट के व्यवसायियों को रोजी रोटी के लाले पडने लगे हैं। इसके पहले भी ट्रैफिक के पुलिस उपाधीक्षक एवं ट्रैफिक इंस्पेक्टर से भी मुलाकात की गई थी । सभी ने आश्वासन दिया कि इसे हटा लिया जायेगा।आज हटिया मोड के दुकानदारों ने चैंबर के पदाधिकारियों को ज्ञापन दिया जिसमें उन्होंने प्रशासन से वार्ता कर इस समस्या के समाधान की गुजारिश की।

प्रतिनिधिमंडल में सचिव श्री विनोद अग्रवाल, कोषाध्यक्ष श्री मनीष रंजन, पूर्व अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश शर्मा, श्री बृजमोहन गोयल, सह सचिव श्री नारायण कर्ण, कार्यकारिणी सदस्य मो. नईम, श्री अजय अग्रवाल एवं श्री विजय साव थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed