धनबाद जिला थोक वस्त्र विक्रेता संघ के प्रतिनिधिमंडल ने सांसद एवं झरिया विधायक से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह की अवधि के बाद अनलाॅक की प्रक्रिया चालू हो गयी है लेकिन धनबाद सहित नौ जिलों में कपड़े, ज्वेलरी, जूते एवं श्रृंगार की दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है। ऐसे में उन सभी व्यवसाय से संबंधित व्यवसायी विभिन्न जनप्रतिनिधियों से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंप कर जल्द से जल्द उन सभी दुकानों को सीमित समय तक खोलने की अनुमति देने के लिए मुख्यमंत्री, झारखंड को अपनी बात पहुंचाने की अपील की है ताकि चालीस दिनों से बंद पड़े व्यवसाय से आर्थिक स्थिति बद से बदतर होती जा रही है उसे थोड़ी राहत मिल सके।
आज इसी सिलसिले में धनबाद ज़िला थोक वस्त्र विक्रेता संघ का एक प्रतिनिधिमंडल महासचिव श्री घनश्याम नारनोली ने माननीय सांसद श्री पशुपतिनाथ सिंह जी एवं झरिया विधायक श्रीमती पुर्णिमा नीरज सिंह जी से भेंट कर वस्त्र एवं अन्य व्यवसाय को पुनः खुलवाने हेतु ज्ञापन दिया।

संघ के महासचिव श्री घनश्याम नारनोली ने बताया कि सांसद जी ने और विधायक महोदया जी ने हमे आश्वाशन दिया है कि हम भरपूर प्रयास करेंगे।
उन्होंने कहा कि सांसद महोदय ने तो उसी समय झारखंड के मुख्य सचिव श्री सुखदेव सिंह जी से वार्ता भी की। श्री सुखदेव सिंह जी ने सांसद महोदय जी से एक लिखित आवेदन देने की बात कही और कहा कि हम माननीय मुख्यमंत्री जी से वस्त्र एवं अन्य व्यवसाय को खोलने हेतू प्रयास करेंगे।
श्रीमती पूर्णिमा सिंह जी ने भी मुख्यमंत्री महोदय से वार्ता करने एवं अविलम्ब एक पत्र निर्गत करने की बात कही,और कहा कि जीविका हेतु व्यवसाइयों के दुःख को वो मुख्यमंत्री जी से अवश्य अवगत करवाएंगी। प्रतिनिधिमंडल में उपाध्यक्ष श्री रितेश नारनोली, श्री पवन नारनोली, श्री अंकित अग्रवाल, श्री घनश्याम चौधरी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed