धनबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, आर्म्स एवं नगदी के साथ अपराधी गिरफ्तार

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

पिछले कई महीने से दहशत में रह रहे व्यवसायियों के लिए आज धनबाद पुलिस ने थोड़ी राहत भरी खबर दी है। आज धनबाद पुलिस पुलिस ने व्यवसायियों को धमकी, फायरिंग और बमबाजी मामले में मिली गैंगस्टर प्रिंस खान का नेटवर्क को ध्वस्त करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें मेजर के नाम से चिट्ठी वायरल करने वाले नसीम अंसारी उर्फ रजी अहमद, हथियार सप्लाई करने वाला विकास सिंह, लोगों का नंबर जमा करने वाला राजू अंसारी और नसीम अंसारी उर्फ मेजर का रिश्ते में चाचा लगने वाला सद्दाम अंसारी शामिल है। वही आधा दर्जन आर्म्स और भारी संख्या में कारतूस, बम व नगद पचास हजार की बरामदगी हुई है।पूरे मामले पर जानकारी साझा करते हुए एसएसपी श्री संजीव कुमार ने बताया कि प्रिंस खान के गिरोह को ध्वस्त करने के लिए कई दिनों से टीम लगी हुई थी, उसी कड़ी में मेजर के नाम से चिट्ठी वायरल करने वाले सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। व्यापारियों को धमकी देने के मामले और फायरिंग के मामले में इन्हीं लोगों की संलिप्ता थी। मेजर उर्फ नसीम पूर्व में भी जेल जा चुका है। आठ वर्ष जेल में रहने के बाद पे रोल पर रिहा हुआ था। उन्होने बताया की पूर्व में भी मेजर के नाम से धमकी देने वाले एक शख्स को पुलिस जेल भेजे चुकी है। इनके पास से दहस्त फैलाने के लिए एवं बम चलाने में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को भी जप्त किया गया है। उन्होंने बताया कि इसमें कुछ क्षद्म सफेदपोश, फर्जी पत्रकार भी जांच के दायरे में हैं। बहुत जल्द उन पर भी शिकंजा कसा जाएगा। उन्होने कहा की व्यापारी बेखौफ होकर अपना व्यवसाय करें। उन्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं। पुलिस हर हाल में अपराधियों का गर्दन दबोच सलाखों के पीछे भेजेगी।

ज्ञात हो कि इससे पूर्व एसएसपी ने अब तक प्रिंस खान गिरोह के करीब 45 सदस्यों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया है। आज की हुई गिरफ्तारी में जिस मेजर के नाम से व्यापारियों में दहशत फैलाया जाता था उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने बहुत बडी सफलता हासिल की है। एसएसपी ने बताया कि बहुत जल्द प्रिंस खान को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसके गिरोह के किसी भी सदस्य को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा की सिटी एसपी, ग्रमीण एसपी, डीएसपी विधी व्यवस्था, डीएसपी वन और कई थानो के थानेदार के अथक प्रयास से प्रिंस खान के नेक्सस को ध्वस्त करते हुए सबों की गिरफ्तारी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *