धनबाद बीएसआरटीसी के कार्यालय पर आधुनिक माॅल एवं अपार्टमेंट बनाने के लिए उपायुक्त, धनबाद को पत्र लिखकर ईमेल किया हूॅ: कुमार मधुरेन्द सिंह ।

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

किसी भी शहर का विकास वहाँ के नगर निकाय के पदाधिकारियों की दूरदर्शिता पर निर्भर करता है। धनबाद के लोगों के लिए भी कुछ हद तक सुकून वाली बात है कि वर्तमान नगर आयुक्त श्री सत्येन्द्र कुमार धनबाद के विकास और सौंदर्यीकरण के लिए कृत संकल्पित हैं। धनबाद में वर्तमान बस स्टैंड के खाली पड़े जमीन पर आधुनिक बस स्टैंड के निर्माण पर काम करने की शुरुआत हो रही है। नगर निगम ने उस जमीन का अधिग्रहण कर लिया है। ऐसे में बीएसआरटीसी के महाप्रबंधक के बंद पड़े कार्यालय एवं जमीन जो धनबाद के जयप्रकाश नगर, डीनोबीली गेट के पहले है उस पर शाॅपिंग कॉम्पलेक्स बनाकर आमजनों को प्राथमिकता के आधार पर दे तो उससे लोगों को रोजगार भी मिलेगा और नगर निगम को आय का एक बड़ा स्त्रोत भी मिलेगा। धनबाद में आज इसी तरह के बदलाव के लिए सामाजिक कार्यकर्ता एवं केन्द्रीय उपाध्यक्ष मानव अधिकार अपराध एवं भ्रष्टाचार विरोधी संगठन के कुमार मधुरेन्द सिंह ने धनबाद के उपायुक्त को पत्र लिखकर ईमेल किया है जिसमें उन्होंने धनबाद के उक्त खाली पड़े जमीन पर आधुनिक माॅल के निर्माण कराने के लिए पहल करने की अपील की है।
उन्होंने उक्त पत्र की प्रति स्थानीय निवर्तमान पार्षद श्री अशोक पाल को भी दी है तथा उनके तरफ से भी पहल करने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed