निम्नलिखित जगहों पर कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया एवं कर्फ्यू लगाया गया

0

वासेपुर के कमरमखदुमी रोड कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

वासेपुर के कमरमखदुमी रोड में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन की चौहदी निम्न प्रकार है। उत्तर में इस्लाम का परती जमीन एवं डॉ शकिल के घर तक, दक्षिण में हकिम हलवाई एवं फहीम खान के घर तक, पूरब में अब्दुल गनी के घर तक, पश्चिम में पीसीसी सड़क एवं फहीम खान के कार्यालय तक।

बफर जोन की चौहदी : पूरब में जोडिया मटकुरिया, पश्चिम में न्यू मटकुरिया रोड, उत्तर में भूली रोड वासेपुर, दक्षिण में धनबाद कतरास रेल लाइन।

झरिया के जामाडोबा बड़कीटांड कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

झरिया अंचल के जामाडोबा बड़कीटांड में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन की चौहदी निम्न प्रकार है। उत्तर में जीतपुर रोड, दक्षिण में रेलवे ट्रैक कर, पूरब में मैन रोड तक, पश्चिम में पाण्डेय डिपार्टमेंट तक।

इसके अतिरिक्त वार्ड 41 को बफर जोन चिह्नित किया गया है। जिसकी चौहदी पूरब में आलम नगर एवं शास्त्री नगर, पश्चिम में श्री मोहन धौडा, उत्तर में जामाडोबा, दक्षिण में बाबूबासा।

खैरा पंजाबी घौडा कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

केन्दुआडीह थाना के खैरा घौडा में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन की चौहदी निम्न प्रकार है। उत्तर में बजरंगी प्रजापति पिता दशरथ प्रजापति के घर तक, दक्षिण में महेन्द्र पासवान के घर तक, पूरब में शरण पासवान के घर तक, पश्चिम में विनोद पासवान के घर तक।

इसके अतिरिक्त बफर जोन का भी निर्माण किया गया है। जिसकी चौहदी इस प्रकार है। पूरब में कॉलोनी, दक्षिण में कॉलोनी, पूरब में रास्ता एवं बीसीसीएल, पश्चिम में कॉलोनी।

सरायढेला विकास नगर कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

धनबाद के सरायढेला विकास नगर में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन की चौहदी निम्न प्रकार है। उत्तर में परविन कुमार के घर तक, दक्षिण में उपेंद्र सिंह के घर तक, पूरब में सूर्य मंदिर एवं वीरेंद्र लाला के घर तक, पश्चिम में नन्हकु प्रसाद के घर तक।

इसके अतिरिक्त बफर जोन का भी निर्माण किया गया है। जिसकी चौहदी इस प्रकार है। पूरब में कोयला नगर चहारदीवारी, पश्चिम में बीसीसीएल चहारदीवारी, उत्तर में धनबाद गोविंदपुर रोड।

गुहीबांध कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

बाघमारा के सलानपुर स्थित गुहीबांध में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन की चौहदी निम्न प्रकार है। उत्तर में कब्रिस्तान गली, दक्षिण में हिरक कैंप रोड, पूरब में सीमाना कतरास राजगंज रोड, पश्चिम में मिल्लत कॉलोनी।

इसके अतिरिक्त बफर जोन का भी निर्माण किया गया है। जिसकी चौहदी इस प्रकार है। पूरब में कतरी नदी, पश्चिम में मौजा भंडारीडीह, उत्तर में मौजा कतरास, दक्षिण में मौजा लकडवा।

बाघमारा का हरिहरपुर कंटेनमेंट जोन घोषित, लगाया गया कर्फ्यू

बाघमारा प्रखंड के हरिहरपुर में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति मिलने के बाद उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने पोजिटिव मरीज के निवास स्थान को एपी सेंटर चिह्नित करते हुए कंटेनमेंट जोन का निर्माण कर तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन की चौहदी निम्न प्रकार है। उत्तर में हरिहरपुर बस्ती, दक्षिण में मरकटिया, पूरब में मुखिया सुशीला देवी के घर तक, पश्चिम में काशी नाथ महतो के घर तक।

इसके अतिरिक्त बफर जोन का भी निर्माण किया गया है। जिसकी चौहदी इस प्रकार है। उत्तर में कतरी नदी, दक्षिण में दामोदर नदी, पूरब में भदरवाहा मौजा, पश्चिम में बागड़ा मौजा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed