फेडरेशन ऑफ धनबाद जिला चैंबर ऑफ कॉमर्स की अनिश्चितकालीन बंदी में अभूतपूर्व बंद

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

जीटा महासचिव एवं संरक्षक श्री राजीव शर्मा ने आज धनबाद जिला चैंबर के अनिश्चितकालीन बंद को लेकर लेकर कहा कि आज की बंद एतिहासिक हो गई है। उन्होंने कहा कि धनबाद जिला के व्यव्सायी वर्ग पिछले दो साल से अपराधियों के फायरिंग, रंगदारी भरे धमकी से त्रस्त है।व्यवसायियो में डर का माहौल है।वही पुलिस अपराधियों पर पूरी तरह से नकेल कसने में विफल है। शनिवार को बैंक मोड़ के मोटर पार्ट्स व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मार कर घायल कर दिया था।दीपक अग्रवाल फिलहाल कोलकाता के अस्पताल में इलाजरत है।
अपराधियों के द्वारा बार बार व्यव्सायी वर्ग को निशाना बनाये जाने और पुलिस की शिथिलता बरतने के कारण चेंबर ऑफ कॉमर्स ने आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल में जाने की घोषणा की थी।हड़ताल के पहले दिन चेंबर ऑफ कॉमर्स का बन्दी असरदार है। बैंक मोड़,हीरापुर, पुराना बाजार,करकेन्द्, केंदुआ,झरिया में सभी प्रतिष्ठान पूर्ण रूप से बन्द है। चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी एवं सदस्य सड़क पर उतर गये है।

वही व्यवसाइयों के बन्दी से लगभग सौ करोड़ के व्यपार पर असर पड़ा है।अगर यह हड़ताल लंबा चलता है तो आम लोगो की परेशानी बढ़ सकती है।त्यौहार के मौषम में आम लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

उन्होंने कहा कि हड़ताल से लोगो को परेशानी हो रही है।इसके लिये माफी चाहते है लेकिन व्यवासियो की सुरक्षा के लिये यह बन्दी जरूरी है। पुलिस कठोर कार्रवाई करे यही व्यवसायी चाहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *