बच्चों के वैक्सीनेशन के पहले स्कूल नहीं खोलने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को पत्र, प्रधानमंत्री को प्रति

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

सरकार के द्वारा तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए सभी अभिभावक ससंकित हैं। हालांकि स्कूल की कक्षाओं को ऑनलाइन चलाने की अनुमति दी गई है और अभी स्कूलों के खुलने की उम्मीद भी नहीं है। ऐसे में धनबाद के सामाजिक कार्यकर्ता एवं केन्द्रीय उपाध्यक्ष मानव अधिकार अपराध एवं भ्रष्टाचार विरोधी संगठन एवं झारखंड अभिभावक महासंघ के उपाध्यक्ष कुमार मधुरेन्द सिंह ने आज राज्य के मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन जी को पत्र लिखकर ईमेल किया है जिसमें उन्होंने स्कूलों द्वारा फीस की बढोतरी को तत्काल कम करने के लिए आदेश जारी करें ताकि अभिभावकों को कोरोना संक्रमण काल में अतिरिक्त आर्थिक बोझ न पड़े और मानसिक परेशानी में न रहें।
उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री जी से स्कूल खोलने के पहले प्राथमिकता के रूप में लेते हुए सभी बच्चों को वैक्सीन दी जाए। उन्होंने मुख्यमंत्री जी के द्वारा सीमित संसाधनों का अच्छी तरह उपयोग करते हुए राज्य में संक्रमण को कंट्रोल करने के लिए धन्यवाद दिया। माननीय मुख्यमंत्री वैक्सीनेशनके प्रति भी समर्पित हैं।
उन्होंने इसकी प्रति प्रधानमंत्री, शिक्षा मंत्री, झारखंड, सचिव, शिक्षा विभाग, झारखंड, उपायुक्त, धनबाद, जिला शिक्षा अधीक्षक एवं जिला शिक्षा अधिकारी, धनबाद को भी संज्ञान लेने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed