बजाज के फर्जी रिकवरी एजेंट को असली एजेंट ने ग्राहक के साथ मिलकर बरवाअड्डा थाना को सौंपा

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद : बरवाअड्डा थाना क्षेत्र में इन दिनों रिकवरी एजेंट के आड़ में बाइक लोन ग्राहक को मैसेज कर पैसे की मांग करने वाला फर्जी किशन कुमार को रंगे हाथ ओरिजिनल बजाज रिकवरी एजेंट ने पकड़कर बरवाअड्डा थाना को सुपुर्द किया।के हाथ। उसे पकड़कर कानूनी कार्रवाई की लेकर लिखित शिकायत दर्ज कराया है।

बजाज रिकवरी एजेंट प्रभात सिंह ने मीडिया को बताया कि आसनसोल के एक कंपनी के द्वारा यहां पर रिकवरी एजेंट का काम होता था जिसे कंपनी ने टर्मिनेट कर दिया और वह काम मुझे दिया गया जबकि कंपनी को डाटा और राशि टारगेट दी जाती है ऐसे में उसे कंपनी के द्वारा टर्मिनेट किया हुआ लड़का किशन कुमार धनबाद में फर्जी तरीके से ग्राहक लोग को मैसेज कर लगभग 90 हज़ार से एक लाख रुपया तक फर्जी तरीके से वसूली किया है। इस वसूली में लगभग बीस बाइक लोन ग्राहक की अग्रिम राशि भी इन्होंने फर्जी तरीके से अपने पास रखा हुआ है। आज उसे एक ग्राहक के माध्यम से उसे पकड़कर बरवाअड्डा थाना को दे दिया गया है और उससे फर्जी तरीके से ली गई राशि की वापसी की मांग कर रहे हैं। जिन ग्राहक से उन्होंने पैसे लिए हैं उन्हें वापस कर दें और इस पर फर्जी तरीके से पैसे लेने के मामले में कानूनी कार्रवाई किया जाए।

इस मामले पर बरवाअड्डा थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। अगर वह फर्जी तरीके से लोगों से पैसा लिया है तो उन्हें कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *