बढ़ती महंगाई के खिलाफ आज धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा जिले के रणधीर वर्मा चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया.

0

चंदन पाल

बढ़ती महंगाई के खिलाफ आज धनबाद जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा जिले के रणधीर वर्मा चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया.जिसका नेतृत्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र वर्मा ने किया.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब भाजपा विपक्ष में थी उस समय यह नारा दिया जाता था कि बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार मोदी सरकार, लेकिन सत्ता में आते ही सारे वादे भाजपा भुला बैठी है और देश की जनता को लूटने में लगी हुई है.उन्होंने कहा कि सरकार का कहना है आपदा में अवसर यह सरकार पर सटीक बैठता है क्योंकि आम लोगों को अपना में अवसर नहीं दिख रहा है लेकिन सरकार महीने में दो-तीन बार गैस का दाम जरूर बढ़ाकर अपना अवसर साध रही है. कोंग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र वर्मा ने कहा कि आज देश के किसान,नौजवान, पूंजीपति सभी कोरोना से त्रस्त है लेकिन सरकार को इससे कोई लेना-देना नहीं ह. लाखों लोगों का रोजगार इस आपदा ने लोगों से छीन लिया है इसके बावजूद दिन वहीं महंगाई बढ़ती जा रही है. सरकार को इस पर अभिलंब ध्यान देना चाहिए.वरना कोंग्रेस आने वाले दिनों में आंदोलन की जोरदार रूपरेखा की तैयारी करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed