बरटांड बस स्टैंड में कोरोना जांच कैंप में जिला परिवहन पदाधिकारी ने लोगों को कोरोना जांच कराने के प्रति लोगों को जागरूक किया

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में भी कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए जिला प्रशासन हर संभव प्रयास कर रही है। जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से धनबाद के सभी भीड़ वाले सार्वजनिक क्षेत्रों में रैपिड एंटीजन टेस्टिंग कीट से प्रत्येक इच्छुक लोगों को कोरोना जांच करा रही है। जिला प्रशासन के तरफ से लगातार जागरूकता अभियान चला कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।
आज इसी सिलसिले में धनबाद के बरटांड बस स्टैंड में जिला प्रशासन , स्वास्थ्य विभाग एवं जिला परिवहन विभाग के संयुक्त प्रयास से कोरोना जांच शिविर लगाया गया । बस स्टैंड के सारे ड्राइवर, खलासी एवं आने जाने वाले यात्रियों को कोरोना जांच करने का आग्रह किया गया। इसे देखकर वहां भगदड मच गई और लोग भागने लग गये। इसे देखकर धनबाद जिला परिवहन पदाधिकारी श्री ओम प्रकाश यादव ने लोगों को कोरोना जांच के प्रति लोगों से सहयोग करने की अपील की एवं कहा कि आपके जांच कराने से पुरा परिवार सुरक्षित रहेगा। परिवार की सुरक्षा आपके हाथों में है। अतः आप घबराये नहीं और जांच कराने में सहयोग करें। इसके बाद लोगों ने अपना कोरोना जांच कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed