बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा धनबाद जिला भाजपा कार्यालय का ऑनलाइन उद्घाटन

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद.कोयलांचल धनबाद में आज भाजपा जिला कार्यालय का उद्घाटन किया गया जिसका विधिवत उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऑनलाइन के माध्यम से किया.

मीडिया से बात करते हुए धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि यह धनबाद भाजपा का बहुत पुराना सपना था जिसे आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साकार कर दिया नए भाजपा कार्यालय का उद्घाटन होने से यहां के कार्यकर्ताओं में काफी जोश और उत्साह पैदा हुआ है. धनबाद सांसद ने कहा कि पार्टी कार्यालय के माध्यम से अब भारतीय जनता पार्टी अपने क्रियाकलापों को क्रियान्वित करेगी.

धनबाद विधायक राज सिन्हा ने कहा कि जेपी नड्डा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा यह बहुत बड़ा तोहफा धनबाद के भाजपा कार्यकर्ताओं को मिला है और कार्यकर्ताओं को कार्यभार धनबाद जिला में सौंपा गया है.यह कार्यालय भाजपा कार्यकर्ता और जनता के बीच एक कड़ी के तौर पर काम करेगी.

भाजपा नेताओं ने कहा है कि जिस तरीके से नए कार्यालय का विधिवत उद्घाटन आज हुआ है ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. आने वाले दिनों में भाजपा जिले में और भी नई ऊंचाइयों को छूने का काम करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed