बैंक ऑफ बड़ौदा ने 117 वीं वर्षगांठ पर ओल्ड एज होम को गीजर एवं आरओ मशीन भेंट की

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद: साबलपुर,सहयोगी नगर स्थित ओल्ड एज होम में बैंक ऑफ बड़ौदा, धनबाद की हीरापुर और सरायढे़ला शाखा ने बैंक की 117 वीं वर्षगांठ पर संयुक्त रूप से शनिवार को सीएसआर के तहत गीजर और आरओ मशीन प्रदान किया। इससे वृद्धजनों की दिनचर्या आसान होगी। इस अवसर पर दोनों शाखाओं के पदाधिकारियों ने पर्यावरण के मद्देनजर वृद्धजनों संग आम, अनार,कटहल व पपीता का पौधारोपण किया। 117 वें वर्षगांठ के अवसर पर सभी वृद्धजनों को स्वादिष्ट भोजन कराया।

इस अवसर पर लालमणि वृद्धाश्रम के अध्यक्ष एवं ओल्ड एज होम के संचालक नौसाद गद्दी और वरीय सदस्य ओमकार मिश्रा ने वृद्धजनों की सुविधाओं में सहयोग करने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा का आभार जताया।

इस अवसर पर सरायढे़ला शाखा के पदाधिकारी सत्येंद्र भगत, घनश्याम रजक, हीरापुर ब्रांच शाखा प्रबंधक ऋषिका रानी, नम्रता यादव, कोऑर्डिनेटर धीरज कुमार, आश्रम अध्यक्ष नौशाद गद्दी, लालमणि वृद्धाश्रम के सदस्य ओमकार मिश्रा व शिवकुमार पंडित वृद्धजनों की सेवा वयवस्था में सक्रिय थे। आश्रम में आश्रित अशोक कुमार, सीताराम चौधरी समेत अन्य पुरुष एवं महिला बुजुर्गों ने सभी बैंक ऑफ़ बड़ौदा के पदाधिकारियों का स्वागत टीका लगाकर व पुष्पगुच्छ देकर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *