मिशन एयरपोर्ट ग्रुप ने एयरपोर्ट के लिए कांग्रेस जिलाध्यक्ष से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा,पुरा सहयोग का आश्वासन

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद में एयरपोर्ट को लेकर मिशन एयरपोर्ट की टीम अपनी तरफ से हर उन लोगों एवं संस्थाओं से मिल रही है जो उनके मिशन में किसी न किसी रूप से सहयोगी साबित होंगे। इसी सिलसिले में उन्होंने आज दिनांक 27-08-2023 टीम के सचिव अनिल कुमार जैन के नेतृत्व मे धनबाद ज़िला कांग्रेस पार्टी कार्यालय में जिला अध्यक्ष श्री संतोष सिंह , उपाध्यक्ष जोगिंदर सिंह जोगी, नवनीत नीरज, प्रवक्ता सह उपाध्यक्ष मिशन एयरपोर्ट सतपाल सिंह ब्रोका, सचिव अरविंद सैनी से मुलाकात कर मिशन एयरपोर्ट धनबाद के लिए समर्थन तथा साथ मांगा। इसके लिए उनलोगों के तरफ से एक ज्ञापन भी सौंपा गया।उक्त वार्ता में जिला अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने आश्वस्त किया कि मिशन एयरपोर्ट के लिए हर संभव समर्थन मदद के लिए कांग्रेस पार्टी आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है । यह धनबाद जिले की जन-जन की मांग है।

कांग्रेस के प्रवक्ता सह उपाध्यक्ष मिशन एयरपोर्ट सतपाल सिंह ब्रोका ने कहा कि इसके लिए हम सबों को मिलकर सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन का रुख हथियार करना पड़ेगा। नवनीत नीरज ने कहा की पार्टी धनबाद में एयरपोर्ट बने मिशन के कदम के साथ खड़ी है और खडी़ रहेगी।

मिशन एयरपोर्ट के अध्यक्ष आलोक चटर्जी ने कहा हमारी टीम पुरी तरह कटिबद्ध हैं कि येन केन प्रकेण धनबाद मे एयरपोर्ट बने।

वीरू सिंह ने कहा कि सारे धनबाद वासियों को मिलकर लड़ना चाहिए। कंधे से कन्धा मिलाकर काम किया जाएगा।रवि केशरी ने कहा जहां जैसी ज़रूरत होगी। हम सब मिलकर उसे पूरा करेगें।

मिशन एयरपोर्ट धनबाद टीम से आलोक चटर्जी, अशोक चौधरी, सुनील सिंह, वीरू सिंह, चंदन सिंह, अनील कुमार जैन, अंकित केशरी, चंदन दत्ता, रवि केशरी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *