मिशन एयरपोर्ट टीम अपने मिशन को सफल करने के क्रम में झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह को ज्ञापन सौंपा, हर तरह से साथ देने का आश्वाशन मिला

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद में एयरपोर्ट हो इसे लेकर मिशन एयरपोर्ट धनबाद के जनप्रतिनिधियों से उनके सपोर्ट को लेकर ज्ञापन दे रही है। आज इसी क्रम में मिशन एयरपोर्ट की टीम सांसद धनबाद,बाघमारा विधायक,कांग्रेस जिला अध्यक्ष से होते हुए झरिया की जुझारू महिला विधायक सह सचेतक, झारखंड सरकार की पूर्णिमा नीरज सिंह से मिशन एयरपोर्ट के उपाध्यक्ष सह जिला कांग्रेस प्रवक्ता श्री सतपाल सिंह ब्रोका के नेतृत्व में उनके आवास रघुकुल, सरायढेला में मिलकर वार्तालाप कर ज्ञापन सौंपा।

महिला विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह के लोगों की बातों को धैर्य पूर्वक सुना। उन्होंने कहा किसी जगह के नेता, जनता को दूरदर्शी, विजनरी होना चाहिए। मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह की सोच दूरदर्शी है और ये बहुत ही सुखद अहसास है कि कोई धनबाद के सर्वांगीण विकास के लिए इतना प्रयत्नशील है। मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह के सारे सदस्यों को बहुत बहुत धन्यवाद, इतनी दूर की सोच रखने के लिए। उन्होंने पूछे गए हर सवाल का ज़बाब दिया। उन्होंने हर संभव मदद और साथ देने का आश्वाशन दिया। बलियापुर और तोपचांची दोनो स्थानों पर संभावना को ध्यान रखते हुए अवलोकन करेंगे। उन्होंने कहा कि इस विषय पर मुख्यमंत्री से वार्ता करूंगी और जरूरत पड़ी तो उड्डयन मंत्री से भी मांग को गंभीरता से रखूंगी।धनबाद मे एयरपोर्ट बने। इसका प्रस्ताव पारित हो। एक बार ये अनुशंसा हो जाती है कि एयरपोर्ट यहां बनेगा। और सरकार इसको हां बोल देती है। बस जनता का काम खत्म।उसके बाद पैसा कहां से आएगा, जमीन उपलब्ध कैसे कराई जायेगी। ये सब बात सरकार पर छोड़ दें।

मिशन एयरपोर्ट के उपाध्यक्ष सतपाल सिंह ब्रोका ने बताया कि टाटा एयरपोर्ट के लिए टाटा कम्पनी साथ दे रही है। बोकारो एयरपोर्ट के लिए बोकारो स्टील साथ दे रही है। तो धनबाद मे बीसीसीएल सीएमडी से सारे जनप्रतिनिधि, जनता मिले और दवाब बनाए। धनबाद डिजर्व करता है एयरपोर्ट के लिए सभी अहर्ताओं को पूरा करता है।

मिशन एयरपोर्ट के सचिव श्री अनिल जैन ने कहा कि मिशन एयरपोर्ट धनबाद समूह चाहती है कि सारे जनप्रतिनिधि जिला प्रशासन जागरूक होकर तथा जनता मिलकर जोर लगाए ताकि यह मुहिम सफलता को छुए।

मिशन एयरपोर्ट के कोषाध्यक्ष श्री सोमनाथ पूर्थी ने डीएमएफटी फंड का उपयोग एयरपोर्ट के लिए करने का अनुरोध किया।

आज के एयरपोर्ट मिशन के तरफ से श्री प्रभात सुरोलिया, श्री अनिल मुकीम, श्री संजय कथूरिया, इमरान मल्लिक, चंदन सिंह, चंदन दत्ता, राकेश कुमार आनंद एवं अभिषेक सिन्हा एवं मुख्तार खान उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *