मिशन एयरपोर्ट टीम ने मिशन को सफल बनाने के लिए धनबाद के विभिन्न शैक्षिक संस्थानो में जाकर अपनी बातों को रखा

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद में फिर से हवाई सेवा उपलब्ध हो इसके लिए मिशन एयरपोर्ट की टीम श्री अनिल जैन के अविरल प्रयास से लगी हुई है। उनकी टीम ने पिछले कई महीने से धनबाद के हर वैसे लोग, संस्था, जनप्रतिनिधियों से लेकर स्कूल, कॉलेज एवं तकनीकी शिक्षण संस्थानों के प्रमुखों से मुलाकात कर धनबाद में एयरपोर्ट की आवश्यकता को लेकर उनसे सहयोग मांगा है। इस मुहिम में लोगों की सकारात्मक प्रतिक्रिया से वे लोग और मजबूती से आगे बढ़कर एक आंदोलन के रूप में लेने को कृत संकल्पित हैं।
आज उसी क्रम में आगे बढ़ते हुए एसएनएमएमसीएच के प्रिंसिपल डाॅ ज्योति रंजन, बीएसएस काॅलेज की प्रिंसिपल डाॅ करूणा, एसएसएलएनटी कॉलेज की प्रिंसिपल श्रीमती शर्मिला रानी, पी के रॉय मेमोरियल कॉलेज की डाॅ कविता सिंह, सर्वमंगला स्कूल की प्रिंसिपल डाॅ प्रभा सक्सेना, के के पाॅलिटेक्निक के श्री अमित, गुरुनानक कॉलेज,धनबाद के श्री दीपक से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा तथा उन्हें इस मुहिम से जुड़ने की अपील की। सभी संस्थानों के लोगों ने इस मुहिम में अपने सभी छात्र छात्राओं का साथ देने की हामी भी भरी। सभी ने एक सूर में धनबाद में एयरपोर्ट की जरूरत को आज की जरूरत बताया। लोगों ने मिशन एयरपोर्ट के कार्यक्रम को सफल बनाने में हर संभव मदद की बात कही। जिस शहर में आज से 35 साल पहले एयरपोर्ट से हवाई सेवा उपलब्ध थी वहां एयरपोर्ट का न होना बहुत बड़ा दुर्भाग्य है। राजनीतिक इच्छा शक्ति के अभाव का दंश आज धनबाद झेल रहा है। उसे ही पूरा करने के लिए आज आमजन यह मुहिम चला रहा है जिसे सफल करने के लिए आम एवं खास जन का समायोजन जरूरी है।
आज के जनसंपर्क कार्यक्रम में श्री अनिल जैन, इमरान मलिक, आसिफ इकबाल, श्री चंदन सिंह, श्री अशोक चौधरी, श्री सुनील सिंह शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *