मैग्मा फिनकॉर्प को अपनी CSR पहल M-SCHOLAR के लिए ACEF एशियन लीडर्स अवार्ड्स में सम्मानित किया गया

0

मुंबई, 3 नवंबर 2020: मुंबई स्थित मैग्मा फिनकॉर्प लिमिटेड (मैग्मा) को अपने सीएसआर कार्यक्रम मैग्मा एम-स्कॉलर के लिए हाल ही में मुंबई में आयोजित 9 वें एसीईएफ एशियन लीडर्स अवार्ड्स में सम्मानित किया गया है। मैग्मा के सीएसआर कार्य को फिर से एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर सामाजिक जिम्मेदारी के लिए अपनी प्रतिबद्धता के लिए पहचान प्राप्त हुई है।

एम-स्कॉलर, एक प्रमुख छात्रवृत्ति कार्यक्रम, जिसमें 400 से अधिक छात्रों का आधार है, जिन्होंने इस कार्यक्रम में प्रतिष्ठित गोल्ड ’पुरस्कार जीता है। परियोजना को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा / छात्रवृत्ति कार्यक्रम घोषित किया गया, और सामाजिक प्रभाव पुरस्कार श्रेणी में सर्वोच्च पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया ।

पिछले पांच वर्षों में सीएसआर कार्यक्रमों के लिए मैग्मा का यह 15 वां पुरस्कार है। 

एम-स्कॉलर ने आर्थिक रूप से असंतुष्ट छात्रों की शैक्षिक आकांक्षाओं को पूरा करना जारी रखा है, जिससे मेधावी छात्रों के उज्ज्वल भविष्य का मार्ग प्रशस्त हो रहा है। यह पुरस्कार हमारे योगदान को एक विनम्र पहचान प्रदान करता है तथा समावेशिता के लिए हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है ।

श्री कौशिक सिन्हा, प्रमुख – सीएसआर, मैग्मा फिनकॉर्प लिमिटेड ने कहा, “हम आभारी हैं कि, कम आय वाले घरों से छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के हमारे प्रयासों के लिए ACEF द्वारा हमें सम्मानित किया गया हैं। उच्च शिक्षा गरीबी से बाहर निकलने का सबसे अच्छा मार्ग है। यह पुरस्कार हमें प्रोत्साहित करता है और जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए समाज के साथ संलग्न रहने कि हमारी महत्वाकांक्षा को बढ़ावा देता है। 

” मैग्मा फिनकॉर्प सीएसआर पहल के बारे में: 

मैग्मा की प्रमुख सीएसआर पहल दीर्घकालिक दृष्टिकोण और ‘शहरी इंडिया’ पर केंद्रित है। हम ऐसी पहल करते हैं जो टिकाऊ होती हैं और जो समाज में दीर्घकालिक लाभ प्रदान करता है। हम शिक्षा, स्वास्थ्य और पर्यावरणीय स्थिरता के क्षेत्रों में योगदान करने का प्रयास कर रहे हैं ताकि समाज के अल्पसुविधा प्राप्त लोगों की मदद की जा सके। जिससे की समाज की भलाई का कार्य हो सके।

नीचे हमारी चल रही सीएसआर गतिविधियों पर संक्षिप्त नोट दिए गए हैं, जिनका नाम है मैग्मा हाइवे हीरोज, एम-स्कॉलर, मैग्मा अनामृता और एम-केयर: 

मीडिया क्वेरीज़ के लिए संपर्क करें 

डायना मोंटेइरो 

मैग्मा फिनकॉर्प 

ईमेल: [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed