रक्तदान करना मतलब जिंदगी बचाना

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में जहाँ प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है वहीं दूसरी ओर कई लोग दूसरों की जिन्दगी को बचाने के लिए रक्त दान स्वेच्छा से कर रहे हैं। उनलोगों के इसी जज्बे की वजह से कई लोगों की जिंदगी को एक नया जीवन मिलता है।
आज इसी सिलसिले में हाजरा हाॅस्पिटल में भर्ती श्रीमती वीणा अग्रवाल जिनको डिलीवरी के लिए तत्काल तीन यूनिट ब्लड की जरूरत थी । उन्हें एक यूनिट ब्लड की जरूरत को धनबाद एवं केंदुआ के प्रतिष्ठित व्यवसायी श्री चिंटू केडिया ने रक्तदान कर पूरा किया। श्री चिंटू केडिया निरंतर रक्त दान करते हैं एवं हर तीन महीने में रक्त दान कर समाज के लिए एक आदर्श बने हुए हैं। मारवाड़ी युवा मंच के रक्त दान प्रभारी श्री श्रीकांत अग्रवाल ने कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में रक्त दान कर किसी को नयी जिन्दगी देने के लिए श्री चिंटू केडिया जी को धन्यवाद देते हुए आभार प्रकट किया।

श्रीमती वीणा अग्रवाल जी को ही दूसरे यूनिट ब्लड की जरूरत को केंदुआ के प्रतिष्ठित व्यवसायी श्री धीरज वर्मा जी ने रक्तदान कर पूरा किया। श्री धीरज वर्मा जी भी निरंतर रक्त दान करते हैं एवं दूसरों को भी प्रेरित किया करते हैं। मारवाड़ी युवा मंच के रक्त दान प्रभारी श्री श्रीकांत अग्रवाल ने श्री धीरज वर्मा जी को रक्तदान करने के लिए आभार प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed