राँची में आयोजित राज्य स्तरीय फोटो प्रतियोगिता में धनबाद के चंदन पाल द्वितीय एवं ज्योति राय को विशिष्ट पुरस्कार से सम्मानित

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद: फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन और रांची प्रेस क्लब के संयुक्त तत्वावधान में प्रेस क्लब में आयोजित दो दिवसीय फोटो प्रदर्शनी का समापन पुरस्कार वितरण के साथ हो गया। सोमवार को समापन के मौके पर वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव, कला संस्कृति एवं युवा कार्य मंत्री हफीजुल अंसारी ,राज्यसभा सांसद महुआ माजी, पूर्व चैंबर अध्यक्ष कुणाल आजमानी,अलोक दुबे,पीआरओ सीसीएल अलोक गुप्ता समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

अतिथियों को फोटो जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अधिकारियों ने शॉल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया। साथ ही सभी फोटो जर्नलिस्ट सीनियर फोटोग्राफरों को भी एसोसिएशन ने सम्मानित किया।

फोटो प्रदर्शनी में कई राज्यो से आए हुए तस्वीरों में विभिन्न घटनाओं की जीवंत तस्वीरें और संदेश देते फोटो प्रदर्शित किए गए। बेहतर फोटो के लिए जिकरा रांची के आमरीन को प्रथम, धनबाद के टाइम्स ऑफ़ इंडिया के फोटो जर्नलिस्ट चंदन पॉल को द्वितीय,रांची जर्नलिज्म के विद्यार्थी अविराज को तृतीय पुरस्कार एवं धनबाद प्रभात खबर के ज्योति राय को विशेष पुरस्कार दिया गया।

सभी पुरस्कृत विजेताओं को मंत्री हफीजुल अंसारी और राज्यसभा सांसद महुआ माजी ने पुरस्कार दिया।
कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर आए हुए वित्त मंत्री रामेश्वर उरांव ने प्रदर्शनी की प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *