राजेंद्र क्लब में 61 वें दिन निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने बांटा भोजन कहा- अन्नदान से बड़ा कोई दान नहीं

0

चंदन पाल की रिपोर्ट
कतरास। बुधवार को कतरास में समाज सेवा को समर्पित संस्था डॉ राजेंद्र प्रसाद सेवा संस्थान राजेंद्र क्लब में निशुल्क भोजन वितरण करने के लिए निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता पहुंची।
मौके पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता ने कहा कि डॉ राजेंद्र प्रसाद सेवा संस्थान के द्वारा इस विकट परिस्थिति में जो सेवा कार्य किया जा रहा है, जरूरतमंदों को निशुल्क भोजन कराया जा रहा है उसके लिए मैं संस्थान की पूरी टीम को तहे दिल से बधाई देती हूं। क्योंकि अन्नदान से बड़ा कोई दान नहीं है।
विधायिका ने पत्रकारों को भी संबोधित करते हुए कहा कि इस विकट परिस्थिति में पत्रकार बंधु जो कार्य कर रहे हैं उसके लिए मैं पत्रकारों को भी तहे दिल से धन्यवाद और बधाई देती हूं।
बताते चलें कि डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद सेवा संस्थान राजेंद्र क्लब एनजीओ के द्वारा कोविड-19 महामारी में लॉक डाउन घोषित होने के उपरांत 29 मार्च से लगातार हजारों लोगों के बीच निशुल्क भोजन का वितरण किया जा रहा है।
संस्थान में बुधवार को 61 वें दिन निशुल्क भोजन वितरण करने के लिए निरसा विधायिका का अपर्णा सेनगुप्ता पंहुची एवं कार्यकर्ताओं का हौसला अफजाई किया। संस्थान के बाहर भोजन वितरण के साथ ही आदिवासी बहुल क्षेत्र शाखाटांड एवं राजबाड़ी बावरी टोला में जाकर ग्रामीणों के बीच भोजन वितरण किया गया।
मौके पर संस्थान के संरक्षक पंकज सिन्हा भारतीय जनता पार्टी कतरास मंडल महामंत्री सूर्य देव मिश्रा संस्थान के अध्यक्ष अशोक चौरसिया सचिव विनोद रजक सीएस विश्वकर्मा शैलेंद्र सिन्हा विशेष आमंत्रित सदस्य चंदन मोदक पंकज हजारी रखो हरी पटवा किशन पंडित काजल सेनगुप्ता मानसी सेनगुप्ता दीपक रवानी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed