रिटायर्ड जिला जज सह प्रधान न्यायाधीश वसंत कुमार गोस्वामी को धनबाद जिला अधिवक्ता संघ ने उनके रिटायरमेंट के बाद विदाई दी

0

[धनबाद : रिटायर्ड जिला जज सह प्रधान न्यायाधीश वसंत कुमार गोस्वामी को धनबाद जिला अधिवक्ता संघ ने उनके रिटायरमेंट के बाद विदाई समारोह आयोजित कर उन्हें विदाई दी। मौके पर वसंत कुमार गोस्वामी ने बताया कि उन्हें धनबाद और बार लाइब्रेरी तथा अधिवक्ताओं से जो सम्मान मिला, वह उनके दिल मे कायम रहेगा। उन्होंने अपने जीवन के एक महत्वपूर्ण कार्य काल को धनबाद में गुजारा, जो हमेशा उनके साथ उनके दिल में बसी रहेगी। मौके पर धनबाद कोर्ट के कई जज, वकील तथा सम्मानित नागरिक गण ने उन्हें फूल माला पहना कर विदाई दिया। मौके पर बार लाइब्रेरी के राधेश्याम गोस्वामी, ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह, विजय कुमार झा सहित कई लोग प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
मालूम हो कि जिला जज वसंत कुमार गोस्वामी कोरोना काल के दौरान जिले के कई दूरदराज तथा सुदूर गांव का दौरा कर लॉकडाउन के स्थिति में ग्रामीणों के बीच अनाज और अन्य सामग्री वितरित किया था। जिसके वजह से वह जिले के लोगों के दिल में बसे हुए थे। आज उनकी रिटायरमेंट के बाद विदाई पर कई लोग भावुक दिखे। मालूम हो कि जिला जज प्रधान न्यायाधीश वसंत कुमार गोस्वामी 28 फरवरी 2021 को रिटायर हुए थे।

Dधनबाद जनता दल यूनाइटेड और नीतीश बिचार मंच की ओर से प्रकार बांध स्थित जिला कार्यालय में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिन मनाया गया इस मौके पर जिलाध्यक्ष पिंटू सिंह सहित कई जनता दल यू के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे इस मौके पर केक काटा गया और जन्मदिन की खुशियां मनाते हुए एक दूसरे को केक खिलाया गया।

जन्मदिन के अवसर पर धनबाद जिला अध्यक्ष और नीतीश विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष पिंटू सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार विकास पुरुष हैं और बिहार का चौतरफा विकास किए हैं एक भी दाग नीतीश कुमार पर आज तक नहीं लगा है कहा कि जिस तरह से नीतीश कुमार बिहार के मुख्यमंत्री बनकर बिहार का विकास किए हैं हमलोग चाहते है कि इसी तरह देश के प्रधानमंत्री बन कर पूरे देश का विकास करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed