लापरवाह अधिकारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का दिया निर्देश

0

उपायुक्त सह अध्यक्ष, झरिया पुनर्वास एवंं विकास प्राधिकरण, श्री उमा शंकर सिंह ने आज जेआरडीए कार्यालय में समीक्षा बैठक किया।

उपायुक्त ने बताया कि बेलगड़िया में बिजली, पानी एवं अन्य सुविधाओं से संबंधित स्थाई मॉडल के विकास एवं विद्यालय, स्वास्थ्य केंद्र तथा सामुदायिक केंद्र जैसी बुनियादी सुविधाओं के संबंध में आज की बैठक में समीक्षा की गई। साथ ही इस बिंदु पर भी समीक्षा की गई कि कितने लोगों को आवास आवंटित किया गया है तथा कितने लोग अब तक आवंटित आवासों में शिफ्ट हो चुके हैं।

उन्होंने बताया कि समीक्षा के दौरान यह पाया गया कि कई लोगों को अब तक शिफ्टिंग अलाउंस प्राप्त नहीं हुआ है। इस संबंध में जेआरडीए के प्रभारी पदाधिकारी को अविलंब शिफ्टिंग अलाउंस का भुगतान करने एवं लापरवाह पदाधिकारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया।

उपायुक्त ने कहा कि शिफ्ट हो रहे लोगो को उनके शिफ्टिंग के एक सप्ताह के अंदर उन्हें शिफ्टिंग अलाउंस का भुगतान करने हेतु जेआरडीए कृत संकल्पित है।

उन्होंने बताया कि बेलगड़िया में लगभग 18000 फ्लैट हैं। हमारा प्रयास है कि यहां यथाशीघ्र सभी बुनियादी सुविधाएं तथा स्मार्ट सुविधाएं लोगों को उपलब्ध कराई जाए। साथ ही शिफ्ट हो रहे लोगों को उनका शिफ्टिंग अलाउंस समय पर मिले। हमारा यह विश्वास है कि आने वाले समय में बेलगड़िया आकर्षण का केंद्र बनेगा एवं लोग वहां देखने जाएंगे।

बैठक में उपायुक्त श्री उमाशंकर सिंह, कार्यपालक अभियंता सह जेआरडीए प्रभारी श्री अमर प्रसाद, कार्यपालक अभियंता श्री अमरेंद्र कुमार व अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed