वार्ड नंबर 24 के अनियमित पेयजल आपूर्ति को लेकर श्री मिल्टन पार्थसारथी के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने पीएचईडी के अधीक्षण अभियंता से मुलाकात की

0
मनीष रंजन की रिपोर्ट

इस बरसात के मौसम में भी धनबाद के कई क्षेत्रों में पीने के पानी की किल्लत लगातार बनी हुई है। कहीं कमी है तो कहीं नहीं है तो कहीं गंदे पानी की सप्लाई है। आज इसी समस्याओं को लेकर भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला महानगर के मीडिया प्रभारी तथा धनबाद सांसद श्रीमान पशुपतिनाथ सिंह के लोकसभा मीडिया प्रभारी श्री मिल्टन पार्थ सारथी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल पी एच ई डी के अधीक्षण अभियंता श्री रियाज आलम जी से मिलकर विकास नगर, कोऑपरेटिव कॉलोनी तथा कृष्णा नगर में हो रहे जलापूर्ति की समस्या के समाधान हेतु आग्रह किया गया।श्री मिल्टन पार्थसारथी ने कहा की विकास नगर में कई घरों में पानी बिल्कुल नहीं मिल पा रहा या बहुत धीरे-धीरे कुछ मात्रा में मिल रहा है। जिसके कारण आम जनता काफी परेशानी में है। कोऑपरेटिव कॉलोनी मे कहीं पानी आता है। तो कहीं पानी नहीं आता है ।कृष्णा नगर में भी यही हालात हैं । कभी पानी आता है, कभी नहीं आता और आता है तो बहुत कम आता है। कभी-कभी कई घरों में पानी का सप्लाई गंदा आता है। आम जनमानस को काफी परेशानी हो रही है। इन सभी समस्या के समाधान हेतु उचित दिशा में शीघ्र कार्रवाई करने का आग्रह किया। अधीक्षण अभियंता श्री रियाज आलम ने सकारात्मक पहल का आश्वासन दिया साथ ही कनीय अभियंता श्री डीएन महतो को कहा कि क्षेत्र का दौरा कीजिए और जनता की समस्याओं का समाधान करें।

वार्ता में अभियंता श्री मयंक कुमार भगत, कार्यपालक अभियंता श्री मनीष कुमार, श्री बी के उपाध्याय, श्री कौशल सिंह एवं श्री अनूप बाजपेई उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed