वार्ड नंबर 31 में आजसू पार्टी की कमिटी का गठन

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद में अपनी पार्टी को मजबूत करने के उद्देश्य से आजसू पार्टी लगातार बैठक कर संगठनात्मक कार्य करन में लगातार लगी है। ऐसे में ही आज दिनांक 24-09-2021 को गांधी रोड, हनुमान मंदिर के पास आजसू पार्टी के वार्ड नंबर 31 के गठन को लेकर कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता धनबाद नगर अध्यक्ष श्री जीतू पासवान ने किया तथा संचालन नगर सचिव श्री छोटे सिन्हा ने किया। बैठक में मुख्य अतिथि महानगर अध्यक्ष श्री पप्पू सिंह व विशिष्ट अतिथि महासचिव श्री दिलीप सिंह उपस्थित हुए। बैठक से पहले मुख्य अतिथियों का स्वागत किया गया।

बैठक में सर्वसम्मति से वार्ड अध्यक्ष के रूप में श्री सुरेंद्र चौधरी को मनोनीत किया गया। सचिव के रूप में श्री बबलू पासवान,उपाध्यक्ष श्री दीपक यादव एवं कोषाध्यक्ष श्री अमित सेन को बनाया गया। वार्ड नंबर 31 के प्रभारी के रूप में श्री अजय शर्मा को नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर श्री पप्पू सिंह ने कहा कि आजसू पार्टी नगर निगम चुनाव के पहले प्रत्येक वार्ड में कमिटी का गठन करके संगठन को हर घर तक ले जाने का काम करेगी। जल्द ही बचे सभी वार्ड में भी कमिटी का गठन कर लिया जाएगा।
श्री दिलीप सिंह ने युवाओं से आजसू पार्टी में जुड़कर झारखंड में श्री सुदेश महतो के हाथो को मजबूत करने की बात कही। आजसू पार्टी ही झारखंड की दशा और दिशा बदल सकती है।
श्री जीतू पासवान ने कहा कि आनेवाला दिन युवाओं और बुद्धिजीवी वर्ग के सहारे झारखंड प्रदेश में आजसू पार्टी का ही है। लोगो को आजसू पार्टी से ही विकास की उम्मीद है।
श्री छोटे सिन्हा ने इस अवसर पर कहा कि वार्ड नंबर 31 में अभी भी समुचित विकास नही हुआ है और इस वार्ड का विकास आजसू पार्टी के कार्यकर्ता के हाथो से ही संभव है। कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन श्री रिशु झा ने दिया।
आज की बैठक में श्री संतोष पासवान,श्री पप्पू पासवान, श्री गुरुदेव पासवान, श्री संतोष महतो, श्री सुनील महतो, श्री गौतम कुमार,श्री केशव कुमार,श्री राहुल पासवान, श्री विजय शंकर सिंह, श्री हरे राम कुमार, श्री पी सिन्हा,श्री संतोष यादव, श्री मनोज रजक,श्री दीपक यादव,श्री सनी यादव, श्री सोनू गिरी, श्री बिपिन कुमार,श्री आकाश कुमार, श्री कुंदन कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed