व्यवसायी पर गोली चलाने वाला शुटर गिरफ्तार

0

चंदन पाल की रिपोर्ट

धनबाद: शहर के व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले एवं गोली चलाने वाले अपराधी को गिरफ्तार किया गया। इन्हीं अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धनबाद के व्यापारियों ने आज से अनिश्चितकालीन बंद का आह्वान किया है।
एसएसपी संजीव कुमार ने व्यापारी पर गोली चलाने वाले प्रिंस खान के गुंडो की गिरफ्तारी पर संवाददाता सम्मेलन करते हुए जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रिंस खान के अब तक कुल सात अपराधी गिरफ्तार को किया जा चुका है। जिसमें एटीएस के सहयोग से हम लोगों ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था, जिसमें राहुल कुमार सिंह, पिंटू कुमार महतो और विकास कुमार सिंह जीटी रोड से गिरफ्तार किए गए थे,जिसमें दो जमुई के रहने वाले थे और एक धनबाद के रहने वाले हैं। उन लोगों के से दो पिस्तौल एक अपाचे बाइक और सात गोली बरामद की गई। सूत्रों के आधार पर गोली चलाने वाले मोहम्मद छोटू जिन्हें भागने के दौरान पैर पर गोली मारनी पड़ी और रिहान उर्फ राजा उर्फ आर्यन जो इंफ्रास्ट्रक्चर उपलब्ध करवाता था ,आतिफ अली जो मोटर बाइक चला रहा था ,साहिल अंसारी जो रेकी कर रहा था इन सभी की गिरफ्तारी की गई है। इसके पास से तीन पिस्तौल बरामद की गई है। कुल पांच पिस्तौल एवं पंद्रह गोली अपराधियों से बरामद की गई।
एसएसपी संजीव कुमार ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि व्यवसायी प्रजातांत्रिक तरीके से आंदोलन कर रहे हैं। लेकिन जो भी अपराध करेंगे उनके खिलाफ हम लोग हैं। व्यापारियों को भय मुक्त वातावरण देने के लिए हम लोग बाध्य है। हमें आप सभी का सहयोग चाहिए जिससे हम धनबाद को शून्य अपराध कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *