शिक्षक दिवस पर झारखंड अभिभावक संघ ने उपायुक्त के द्वारा दिये गए आदेश का स्वागत कर अभिभावकों के साथ बैठक की

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

आज दिनांक 05-09-2021 को शिक्षक दिवस के अवसर पर झारखंड अभिभावक संघ के जिला इकाई के तरफ से सभी शिक्षकों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।जिला कार्यालय में हुई बैठक में सर्वसम्मति से जिला उपायुक्त को सभी अभिभावकों की ओर से उन्हें जिले के अभिभावको के स्कूल फीस सम्बद्धित आर्थिक परेशानी को संज्ञान में लेकर पत्रांक संख्या 1789 के लिए धन्यवाद दिया गया। यह जानकारी झारखंड अभिभावक संघ के जिलाध्यक्ष कैप्टन प्रदीप मोहन सहाय ने अनंत सोच लाइव को दी।
आज के कार्यक्रम में सभी अभिभावकों ने एक स्वर में कहा कि उपायुक्त महोदय के द्वारा उठाया गया कदम बहुत ही साहसिक कदम है। उन्होंने कहा कि किसी भी अच्छे कार्य की सराहना कभी भी विकृत मानसिकता वाले लोग नहीं कर सकते हैं जैसा कि सहोदया एवं अनएडेड स्कूल एसोसिएशन कर रहा है।
कैप्टन प्रदीप मोहन सहाय ने बताया कि आज की बैठक में झारखंड अभिभावक संघ, धनबाद जिला समिति का विस्तार चुनाव प्रक्रिया के तहत किया गया जिसमें चुने गए जिला पदाधिकारियों की घोषणा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय राय जी के अनुमोदन के बाद की जायेगी।
कैप्टन प्रदीप सहाय ने कहा कि झारखंड अभिभावक संघ द्वारा जल्द जन जागरूक्ता अभियान चलाया जाएगा जिससे अभिभावकों को उनके अधिकार को बताया जाएगा। बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए हर संभव प्रयास करनी चाहिए। जब अभिभावक गण सरकार द्वारा निर्गत आदेशानुसार स्कूल को शिक्षण शुल्क दे रहे हैं तो डर किस बात का। अगर कोई भी स्कूल अभिभावक को प्रताड़ित करता है या डराता-धमकाता है तो जिला शिक्षा पदाधिकारी एवं उपायुक्त के अध्यक्षता में बनी कमिटी में शिकायत दर्ज कर सकते हैं। झारखंड अभिभावक संघ हमेशा आपके साथ खड़ा रहेगा।

आज की बैठक में काफ़ी बड़ी संख्या में अभिभाव कगण सशरीर व गूगल मीट के जरिए उपस्थित होकर चुनाव प्रक्रिया में शामिल हुए। आज कि बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित लोगो में श्री संतोष सिंह, डा. डी भट्टाचार्या,श्री प्रेम सागर, श्री जितेन्द्र जमुआर,श्री मनोज सिन्हा, श्री राजेश सिंह, श्री उमेश कुमार, श्री राहूल रंजन,श्री दीपक सहाय, श्री सूर्यभुषण कुमार, श्री दीपक सिन्हा, श्री प्रमोद श्री राजीव सिन्हा, श्री सुचित्रा सिन्हा,श्री प्रियरंजन, श्री प्रमोद कुमार,श्री शेखर साव,श्रीमती शालीनी सहाय, श्री संजय सिंह, श्री उज्ज्वल उपाध्याय, श्री अमित सिन्हा, श्री आदर्श उपाध्याय एवं श्री राम शरण सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed