सलानपुर, रानी बाजार (गाड़ीवान टोला) के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति

0

कतरास थाना से कार्य करेगा कंट्रोल रूम

अपर समाहर्ता विधि व्यवस्था के नेतृत्व में की जाएगी कांटेक्ट ट्रेसिंग

अनुमंडल दंडाधिकारी ने तत्काल प्रभाव से कंटेनमेंट जोन में कर्फ्यू लगाने का दिया आदेश

उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण श्री अमित कुमार ने कतरास के वार्ड 03 के सलानपुर, रानी बाजार (गाड़ीवान टोला) में कोरोनावायरस से संक्रमित एक व्यक्ति मिलने के बाद वहां आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई सुनिश्चित करने के लिए नोडल पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की है।

कतरास थाना में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। साथ ही अपर समाहर्ता विधि व्यवस्था श्री अनिल कुमार नेतृत्व में कांटेक्ट ट्रेसिंग करने का आदेश दिया है। संक्रमित व्यक्ति के घर को एपी सेंटर चिन्हित करते हुए कंटेनमेंट जोन एवं बफर जोन का भी निर्माण किया गया है।

अनुमंडल दंडाधिकारी श्री राज महेश्वरम ने तत्काल प्रभाव से कंटेनमेंट जोन में कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है।

कंटेनमेंट जोन : पूरब में वर्मा ज्वेलर्स, पश्चिम में कृष्णा मात्री सदन मोड़, उत्तर में एपी सेंटर के पीछे, दक्षिण में कृष्णा मात्री सदन मोड़।

बफर जोन : पूरब में कतरी नदी, पश्चिम में भरमुंडा, उत्तर में निचीतपुर, दक्षिण में मलकेरा।

नोडल पदाधिकारी

श्री अरुण कुमार दास 9939591427, डॉ मनीष कुमार 9835213689, श्री प्रेम प्रकाश 8130016531, श्री ए गुप्ता 8271555538, श्री डी महतो 9835900277, श्री उपेंद्र कुमार 9334726177।

कंट्रोल रूम

कतरास थाना में श्री अमर प्रसाद, कार्यपालक दंडाधिकारी के प्रभार में कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है।

कंटेनमेंट जोन में कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए अपर समाहर्ता विधि व्यवस्था श्री अनिल कुमार के प्रभार में टीम का गठन किया है। साथ ही होम या इंस्टिट्यूशनल कोरेंटाइन, लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण करने, क्षेत्र का सैनिटाइजेशन एवं साफ-सफाई करने के लिए टीम का गठन किया गया है। उपायुक्त ने कंटेनमेंट जोन में शत प्रतिशत लोगों में आरोग्य सेतु एप उपयोग करने के लिए इंसिडेंट कमांडर को निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed