साड़ी शोरूम बहुरानी ने पच्चीस साल पूरे होने पर पच्चीस प्रतिशत छुट की घोषणा की

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में जहाँ एक ओर सभी लोगों के मन में एक डर पैदा हो गया है वहीं व्यवसायी वर्ग अपने व्यवसाय को धीरे-धीरे पटरी पर लाने के लिए संकल्पित हैं।
आगामी त्योहारों को देखते हुए मार्केट क्षेत्रों में भी नयी दुकानों एवं शो रूम के खुलने का सिलसिला जारी है लेकिन सरकार के निर्देशों की वजह से तमाम तामझाम पर रोक है। इसलिए सिर्फ कुछ लोगों की उपस्थिति में सोशल डिसटेंसिंग का पालन करते हुए कार्यक्रम किया जा रहा है।

आज इसी सिलसिले में धनबाद के पार्क मार्केट, हीरापुर के साड़ी एवं सूट के शोरूम बहुरानी ने अपने पच्चीसवां सालगिरह मनाया।
आज एक छोटे से सादे समारोह में बहुरानी के मालिक श्री संजय मोदी एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती रिंकू मोदी ने केक काटकर समारोह की शुरुआत की। श्री संजय मोदी ने आने वाले एक सप्ताह तक सभी चीजों पर पच्चीस प्रतिशत की विशेष छुट की घोषणा की।
इस खास मौके पर धनबाद चैंबर ऑफ काॅमर्स,पार्क मार्केट,हीरापुर के अध्यक्ष श्री संजीव चौरसिया, सचिव विनोद अग्रवाल, कोषाध्यक्ष मनीष रंजन, संरक्षक श्री अशोक भट्टाचार्य, श्री नवीन खेतान सहित बहुरानी के कर्मचारी उपस्थित थे। सभी ने श्री संजय मोदी एवं उनकी धर्मपत्नी श्रीमती रिंकू मोदी को पार्क मार्केट में पच्चीस वर्ष पुरा करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed