सिटी एसपी और आर राम कुमार एवं ग्रामीण एसपी अमित रेणु के नेतृत्व में धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर वाहन जांच अभियान की शुरुआत की

0
anant soch

चंदन पाल

वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण काल में सरकार ने  छूट का दायरा बढ़ा दिया है, बावजूद सड़कों पर बगैर मास्क के वाहन चलाने अथवा घूमने पर पूर्ण पाबंदी लगा लगा रखी है । लोग सड़क पर निकलते वक्त मास्क प्रयोग करें इसको लेकर धनबाद पुलिस ने सिटी एसपी और आर राम कुमार एवं ग्रामीण एसपी अमित रेणु के नेतृत्व में धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर वाहन जांच अभियान की शुरुआत की। जहां बगैर मास्क लगाएं, बगैर हेलमेट अथवा बगैर सीट बेल्ट लगाए वाहन ड्राइव करने वाले लोगों  को पुलिस ने समझा-बुझाकर मास्क पहनाया  एवं भविष्य में बगैर मास्क सड़क पर ना निकलने की सख्त हिदायत दी।

वही मीडिया से बात करते हुए सिटी एसपी आर  राम कुमार ने बताया कि कोरोनावायरस एक महामारी की चपेट में आने से हम तभी बच सकते हैं जब घर से बाहर निकलते वक्त सदैव मास्क का प्रयोग करेंगे। सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करेंगे एवं समय समय पर अपना हाथ साबुन से धोएंगे अथवा सैनिटाइजर से सैनिटाइज करते रहेंगे।उन्होंने बताया कि यह अभियान जिले के सभी थाना क्षेत्रों में चलाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed