सेवा ही समर्पण अभियान के अंतर्गत सभी सत्रह मंडलों में वृक्षारोपण कार्यक्रम चलाकर सैकड़ों वृक्ष लगाए गए

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन से शुरू हुए सेवा ही समर्पण अभियान कार्यक्रम के अंतर्गत आज भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला महानगर के अध्यक्ष श्री चंद्रशेखर सिंह ने वीर कुंवर सिंह कॉलोनी के निर्मला कुंज के निकट पौधारोपण किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा पौधे जीवन की सुख समृद्धि और आनंद का आधार है। यह धरती को जीने योग्य ही नहीं अपितु अत्यधिक सुंदर भी बनाते हैं। हरी भरी धरती हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए वरदान बनेंगी। हम सबों का कर्तव्य है कि अधिक से अधिक पौधारोपण करें और धरती को सुंदर बनाएं।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की प्रदेश कोषाध्यक्ष श्रीमती रमा सिन्हा ने कहा कि वृक्षों का मानव जीवन और पर्यावरण में संतुलन स्थापित करने में सबसे बड़ा योगदान है। उन्होंने कहा कि पौधारोपण के प्रति समाज और युवाओं में बहुत अधिक जागृति आ रही है, जो कि बड़ा सुखद है।
इस विशेष अवसर पर जिला उपाध्यक्ष श्री संजय झा, श्री धनेश्वर महतो, जिला मीडिया प्रभारी श्री मिल्टन पार्थ सारथी उपस्थित थे।
आज के इस विशेष वृक्षारोपण अभियान में धनबाद जिले के सभी सत्रह मंडलों में वृक्षारोपण कार्यक्रम हुआ तथा सैकड़ों की संख्या में वृक्ष लगाए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed