सोशल मीडिया के सहारे बीसीसीएल के आदेश का विरोध किया जायेगा–राजीव शर्मा।

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

कोरोना संक्रमण काल से गुजर रहे धनबाद में अचानक आये फरमान से लोगों का सरकार के प्रति आक्रोश शुरू हो गया है। भारत कोकिंग कोल लिमिटेड का मनमाना रवैया जिसमें केंदुआ-ककरकेंद से लोगों को हटाकर वहां आउटसोर्सिंग कंपनियों के द्वारा कोयला खनन की अनुमति देना किसी भी हालत में स्वीकार्य नहीं होगी। यह कहना है जीटा के महासचिव एवं धनबाद जिला चैंबर के संरक्षक श्री राजीव शर्मा का। आज उन्होंने केंदुआ-करकेंद के लोगों से मुलाकात करने के पश्चात कही। उन्होंने कहा कि यहाँ के लोगों के सब्र का इम्तिहान नहीं ले।
बड़ी-बड़ी आउटसोर्सिंग कंपनियों के इशारे पर दिए जा रहे नोटिस एवं केंदुआ में ट्रैंच कटिंग का जबर्दश्त विरोध होगा। इसके लिए प्रथम चरण में सोशल मीडिया फेसबुक, ट्विटर, ईमेल, व्हाट्सएप्प पर इसके विरुद्ध जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके पूर्व में भारतीय स्टेट बैंक के जोनल कार्यालय के स्थानांतरण के समय में भी उपरोक्त साधनों का बेहतरीन इस्तेमाल हुआ था।
इस कोरोना काल में नोटिस भेजना एवं ट्रेंच कटिंग एक बड़े षड्यंत्र की ओर इशारा करता है। यहां के लोग जीवंत हैं और इस संदर्भ में जल्द ही सभी संस्थाओं को मिलाकर केंदुआ करकेद बचाओ संघर्ष समिति का गठन किया जाएगा। बीसीसीएल के इस मनमाने रवैये का हम कड़ा प्रतिवाद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed