स्वच्छता पखवाड़ा अंतर्गत चलाया गया विशेष अभियान

0

की गई नाली, सामुदायिक शौचालयों की साफ-सफाई

ब्लीचिंग पाउडर, किटनाशक का किया गया छिड़काव

उपायुक्त श्री अमित कुमार के निर्देश पर एक जुलाई से 15 जुलाई तक चलने वाले स्वच्छता पखवाड़ा अभियान के तहत सभी वार्डों में साफ सफाई की गई।

इस अवसर पर धनबाद में धनबाद नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी मो अनिश, सिंदरी में सुश्री मिना मिंज, झरिया में श्री कुनाल कुमार सिंह, कतरास में श्री प्रेम प्रकाश, छाताटांड में श्री रितेश कुमार के नेतृत्व में विशेष सफाई अभियान चलाया गया।

अभियान के तहत वार्ड 20 में जिला स्कूल के पीछे, वार्ड 33 के शास्त्री नगर, वार्ड 24 के शांति निकेतन कॉलोनी, न्यू मुरली नगर, वार्ड 23 के वृंदावन कॉलोनी, वार्ड 21 के हरिजन बस्ती, वार्ड 30 उर्दू स्कूल मनईटांड, वार्ड 45 के झरिया सिंदरी मेन रोड, मातृ सदन से धर्मशाला रोड, वार्ड 54 के अंबेडकर नगर, वार्ड 53 के मनोहरटांड, वार्ड 52 के चासनाला सम्राट नगर, चासनाला सुदामडीह मेन कॉलोनी, चासनाला मोड़, वार्ड 50 के नगीना बाजार, वार्ड 51 के अजमेरा, वार्ड 49 के भूली, नूनुडीह, वार्ड 45 के छलछलिया मोहल्ला सहित अन्य वार्ड में विशेष सफाई अभियान चलाया गया।

अभियान में नालियों एवं सामुदायिक शौचालयों की साफ-सफाई की गई। साफ सफाई के बाद ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया तथा हैंड स्प्रे से कीटनाशक का छिड़काव किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed