हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत न्यू काॅलोनी,जगजीवन नगर के वासियों को शिव मंदिर परिसर में श्री मिल्टन पार्थसार्थी ने तिरंगे का वितरण किया

0
मनीष रंजन की रिपोर्ट

आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर लोगों को हर घर तिरंगा अभियान को लेकर सरकार एवं राजनीतिक परिवेश के लोगों के द्वारा आमजन को जागरूक करने का सिलसिला अब चरम पर पहुंच कर अंजाम को है। हर नागरिक अपने कर्त्तव्य का निर्वहन करने को तैयार है।
दिनांक 13 अगस्त से 15 अगस्त तक होने वाले कार्यक्रम की सफलता को लेकर लोगों में उत्सुक्ता देखने को मिला जब न्यू काॅलनी,जगजीवन नगर स्थित शिव मंदिर के पास धनबाद सांसद के जिला मीडिया प्रभारी एवं समाजसेवी श्री मिल्टन पार्थसार्थी ने लोगों के बीच तिरंगे का वितरण किया। श्री मिल्टन पार्थसार्थी ने लोगों के बीच पचास से ज्यादा तिरंगे के वितरण के बाद सभी उपस्थित लोगों को तिरंगे को अपने घरों में फहराने की अपील की। वहां उपस्थित लोगों ने श्री मिल्टन पार्थसार्थी को न्यू काॅलनी की समस्याओं को बताया।
आज के इस तिरंगा वितरण कार्यक्रम में न्यू काॅलनी के निवासियों में श्री एस एन तिवारी, श्री हरि बल्लभ झा, श्री मुरलीधर पंडित जी, श्री मंटू कुमार, श्री मनीष रंजन, श्री पी एन सिंह, श्री मनोज शर्मा, श्री बी बी शर्मा, श्री शिव कुमार वर्मा, श्री नीरज शर्मा, श्री समर कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed