धनबाद ओवरब्रिज के रखरखाव की जिम्मेवारी अब साज करेगी, जल्द मरम्मत होगी–कुमार मधुरेन्द सिंह

0

मनीष रंजन की रिपोर्ट

धनबाद शहर की लाइफलाईन कही जाने वाली सड़क पर गया पुल के नाम से ओवरब्रिज की खस्ता हाल की शिकायत विभिन्न मंत्रालयों से लेकर मुख्यमंत्री तक को संज्ञान में लाने में धनबाद के सामाजिक कार्यकर्ता एवं केन्द्रीय उपाध्यक्ष मानव अधिकार अपराध एवं भ्रष्टाचार विरोधी संगठन के कुमार मधुरेन्द सिंह ने जो अहम भूमिका निभाई थी,वह अब रंग लाने लगी है। उन्होंने सबसे पहले सरकार से यह स्पष्ट करने को कहा था कि आखिर इस ओवरब्रिज के रखरखाव की जिम्मेवारी किसकी है। आज उन्होंने पथ निर्माण विभाग के धनबाद प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता से बात की तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि अब इस ओवरब्रिज के रखरखाव की जिम्मेवारी साज(SAJ) की होगी। पथ निर्माण विभाग ने इसे साज को सौंप दिया है।
इस संदर्भ में धनबाद में पदस्थापित साज के सहायक निदेशक से कुमार मधुरेन्द सिंह ने वार्ता कर जानकारी ली तो उन्होंने कहा कि साज के पास रखरखाव की जिम्मेवारी आ रही है तो निश्चित इसके मरम्मत का प्राक्कलन तैयार कर जल्द से जल्द कार्य प्रारंभ कर दिया जायेगा।
धनबाद की समस्या को लेकर कुमार मधुरेन्द सिंह के द्वारा लगातार किये जा रहे प्रयासों से समस्याओं के निराकरण की प्रक्रिया को गति मिलती है जिससे धनबाद की आम जनमानस के लिए एक सुकून भरी खबर रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed