कोविड-19 जांच को लेकर एसडीएम ने की बार एसोसिएशन के साथ बैठक

0

अनुमंडल दंडाधिकारी श्री सुरेंद्र कुमार ने आज बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बार के कार्यालय में कोविड-19 जांच को लेकर बैठक की।

अनुमंडल दंडाधिकारी ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के उद्देश्य से जिला प्रशासन निरंतर प्रयासरत है। विभिन्न संवेदनशील क्षेत्रों, एनएच-2 तथा चिरकुंडा चेक पोस्ट एवं धनबाद रेलवे स्टेशन पर लोगों की जांच की जा रही है। जिसके कारण कोरोना संक्रमण की रफ्तार में कमी दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा बार एसोसिएशन जिला प्रशासन के साथ मिलकर कोरोना जांच कराएगा तो यह एक मिसाल साबित होगी। साथ ही इतनी अधिक संख्या में अधिवक्ताओं की जांच से एक कीर्तिमान भी स्थापित होगा। जांच के क्रम में एसिंप्टोमेटिक अधिवक्ताओं को होम आइसोलेशन में रखने की सुविधा प्रदान की जाएगी। गंभीर लक्षण वालों को अस्पताल में भर्ती करा कर उपचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जांच शिविर में सबसे पहले वे अपनी जांच कराएंगे।

बैठक के दौरान कोर्ट परिसर में इधर-उधर लगने वाले वाहनों पर भी चर्चा की गई। जिस पर अनुमंडल दंडाधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन और धनबाद बार मिलकर इस समस्या का समाधान करेंगे।

बैठक में अनुमंडल दंडाधिकारी श्री सुरेंद्र कुमार, बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री राधेश्याम गोस्वामी, महासचिव श्री देवी शरण सिन्हा, कोषाध्यक्ष श्री मुकुल तिवारी तथा बार के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed